छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पिता ने धोखे से शराब में मिलाई फिनाइल, तो बेटे ने फिनाइल को ही समझ लिया चाय, दोनों अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 16, 2020, 6:34 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 7:06 PM IST

कोरबा में बाप-बेटे को फिनाइल पी लेने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है, पिता नशे की हालत में फिनाइल को पानी समझ शराब में मिलाकर पी गया, वहीं बेटे ने उसी से चाय बनाकर पी लिया, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Hospitalized after consuming phenyl
फिनाइल का सेवन कर अस्पताल में भर्ती

कोरबा:सीतामढ़ी इमलीडुग्गु में रहने वाले बाप-बेटे के जहर सेवन करने का मामला सामने आया है. फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां मासूम की हालत नाजुक बताई जा रही है.

धोखे से पिता-पुत्र ने पी फिनाइल!

मामले में सीतामढ़ी इमलीडुग्गु गांव के रहने वाले दीपक कंवर ने बताया कि वो बाहर से शराब पी कर घर पहुंचा था. वह अपने साथ घर पर भी शराब लेकर आया था. जहां वो नशे की हालत में धोखे से शराब में फिनायल मिलाकर पी गया.

मासूम ने भी किया जहर का सेवन

थोड़ी देर बाद उसका 3 साल का मासूम बेटा बाहर से आया और उसी फिनाइल को चाय समझकर पी गया. दीपक कंवर और उसके 3 साल के मासूम बेटे को जहर सेवन के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सोची समझी साजिश

पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. पुलिस को यह सोची समझी साजिश लग रही है. माना जा रहा है कि आत्महत्या करने की साजिश से दीपक ने पहले खुद शराब में फिनाइल मिलाकर पिया और उसके बाद अपने बेटे को भी पिला दिया.

बच्चे की स्थिति नाजुक

फिलहाल दीपक कंवर का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है, जबकि बच्चे की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है. जिसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. फिलहाल दीपक ने यह कदम क्यों उठाया है, पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है.

पिता की कोशिशों का शिकार हुआ बेटा

बता दें कि पिता दीपक नशे की हालत में घर आकर फिर से शराब का सेवन करने लगा. नशे में उसने अपने शराब में फिनाइल मिलाकर पी गया, जिसे पुलिस आत्महत्या की कोशिश बता रही है. इस घटना में पीड़ित का बेटा भी शिकार हो गया, जिसने गलती से उस जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया.

Last Updated : Jun 16, 2020, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details