छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में सहारा इंडिया बीमा कंपनी के निवेशकों का हंगामा, राशि नहीं मिलने पर काटा बवाल

By

Published : Feb 2, 2022, 8:39 PM IST

Sahara India Insurance Company in Korba: कोरबा में सहारा इंडिया बीमा कंपनी में मैच्योरिटी के बाद पैसा न मिलने से नाराज निवेशकों ने दफ्तर में जमकर हंगामा किया.

Angry investors protested
सहारा के खिलाफ निवेशकों का फूटा गुस्सा

कोरबा: कोरबा के सहारा इंडिया बीमा कंपनी में पैसा निवेश करने वाले लोग काफी (Sahara India Insurance Company in Korba) परेशान हैं. बीमा मैच्योर होने के बाद भी उन्हें पैसा नहीं मिल पा रहा है, जिससे वे काफी गुस्से में हैं. कंपनी के कार्यालय में तालाबंदी करने की मंशा से बुधवार को वे मौके पर पहुंचे, जहां उनका अधिकारियों और कर्मचारियों से विवाद हो गया.

कोरबा में सहारा इंडिया बीमा कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन

इस बीच कंपनी के अधिकारी और कर्मचारियों ने निवेशकों को भरोसा दिलाया कि उनके पैसे नहीं डूबेंगे और धीरे-धीरे कर पूरी राशि को वापस कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:बृजमोहन अग्रवाल का भूपेश सरकार पर तंज, सरकार के संरक्षण में छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी करा रहे अवैध निर्माण

ये है पूरा मामला

कोरबा में सहारा इंडिया बीमा कंपनी के निवेशक मैच्योरिटी के बाद भी पैसे न मिल पाने से आक्रोशित हो गए और कार्यालय में विरोध करने पहुंचे. इस विषय में सहारा कंपनी के निवेशकों ने बताया कि पैसा नहीं मिलने से उनके कई काम रुक गए हैं. कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी लगातार उन्हें आवश्वासन देते हैं कि आज नहीं तो कल उनके पैसे मिल जाएंगे. हालांकि आज तक उन्हें उनके पैसे नहीं मिले. डूबे हुए पैसों को वापस पाने के लिए निवेशकों ने कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों से काफी समय तक हुज्जतबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details