छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

By

Published : Jan 5, 2021, 7:54 PM IST

कोरबा में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. बाइक और कार में आमने-सामने टक्कर हुई है. नेशनल हाई-वे 111 पर तिलाशों पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ है.

3-people-died-in-road-accident
सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

कोरबा: बांगो थाना के पोड़ी-उपरोड़ा में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. हदसा नेशनल हाई-वे 111 पर तिलाशों पेट्रोल पंप के पास हुआ है. बताया जा रहा है, बाइक और कार में आमने-सामने टक्कर हुई है. हादसे में बाइक चालक बृजलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

हादसे में बाइक चालक बृजलाल की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं उनकी पत्नी दसमतिया और उनके 4 वर्षीय नाती आदित्य की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिन्हें 112 की सहायता से पोड़ी-उपरोड़ा अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान 4 वर्षिय आदित्य ने भी दम तोड़ दिया.

हादसे में तीनों की मौत

घायल महिला दसमतिया की गंभीर हालत को देखते हुए कोरबा जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां घायल महिला ने भी दम तोड़ दिया. बृजलाल कोरबी पुलिस चौकी के जेजगी गांव के रहने वाले थे. बृजलाल सामाजिक कार्य में शामिल होने बांगो थाना के लेपरा गांव गए हुए थे. वहां से वापस लौटते समय तिलाशों पेट्रोल पंप के सामने चोटिया की ओर से आ रही कार आ रही थी जिससे आमने-सामने जोरदार टक्कर होने के कारण बाइक चालक बृजलाल यादव का घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बांगो पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:कोरिया: पिकनिक मना कर लौट रहे बाइक सवार हुए दुर्घटना के शिकार

नहीं थम रहे हादसे

  • साल 2020 हादसों के नाम रहा. आए दिन प्रदेश के विभिन्न जिलों से हादसे की खबरें आती रही. नए साल शुरू होते ही हादसों की खबरें मिलने लगी है. रविवार को कोरबा के सुनालिया चौक के पास डिवाइडर से कार टकरा गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. हादसे की तस्वीर CCTV में कैद हो गई है. कोतवाली पुलिस को मामले की जांच में जुट गई है.
  • कोरबा स्थित कटघोरा बस स्टैंड में मंगलवार दोपहर हुए सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बाइक और बस की रफ्तार धीमी है. बाइक सवार सड़क पार कर दूसरी ओर चले गए थे. इसके बाद भी बस ड्राइवर ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया.
  • 2 जनवरी को देर शाम कोंडागांव में बोरगांव के पास पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें केशकाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details