छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: महुआ से बनी कच्ची शराब पीने से 2 की मौत, 1 गंभीर

By

Published : Aug 8, 2020, 5:13 PM IST

कोरबा में कच्ची महुआ शराब पीने से 2 लोग की मौत हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.

toxic liquor
कॉन्सेप्ट इमेज

कोरबा: बल्गीखार में साढ़ूभाइयों की कच्ची शराब पीने से तबीयत खराब हो गई . तीनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान डॉक्टर ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया है, जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. तीनों कोरबा के रहने वाले थे. मृतक बल्गीखार में मजदूरी का काम करते थे.

महुआ शराब पीने से 2 की मौत

जानकारी के मुताबिक राजेश और तीजराम ने बल्गीखार के पास के गांव ढपढप से महुआ शराब खरीदी थी. रात को तीनों साढू भाई मिलकर शराब पी रहे थे. इस दौरान अचानक तीनों को उल्टी होने लगी. तबीयत बिगड़ने के बाद सभी को मुख्यालय के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है. शराब के जहरीले होने की आशंका जताई जा रही है.

पढ़ें: बिलासपुर: लॉकडाउन के दौरान भारी मात्रा में देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस कर रही कार्रवाई

डीएसपी रामगोपाल करियारे ने बताया कि जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी अवैध शराब की तस्करी पर रोक नहीं लगाई जा सकी है. कुछ दिन पहले पुलिस ने बलौदाबाजार-महासमुंद की सीमा से लगे डूंगरीपाली गांव नाला के किनारे एक भट्टी से 505 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त की गई है. इस वारदात में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में महुआ और शराब बनाने का सामान भी जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details