छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पंच की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने लगाई चौपाल

By

Published : Mar 24, 2021, 5:57 PM IST

कोंडागांव के गम्हरी गांव के पंच की हत्या के विरोध में ग्रामीण लामबंद हो गए हैं. इस मर्डर के बाद ग्रामीण गुस्से में हैं. गम्हरी ग्राम पंचायत के लोगों ने इस मुद्दे पर जन चौपाल लगाया है.

Gram Panchayat Panch murder case
पंच की हत्या के विरोध मे सड़कों पर उतरे लोग

कोंडागांवःग्राम पंचायत गम्हरी के पंच कपूरचंद वासुदेव शिवरात्रि की रात से लापता थे. जिनकी लाश 3 दिन बाद बाजार पारा के तालाब में मिली. हत्या के करीब 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.पंच की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने जन चौपाल लगाया है. उधर पुलिस ने इस मर्डर केस के आरोपियों का सुराग बताने पर इनाम की घोषणा की है.

नहीं मिल रहा कोई सुराग

पंच हत्या मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई. जिसके बाद पुलिस की टीम लगातार 7 दिनों से तफ्तीश करने में जुटी हुई है. बावजूद इसके पुलिस को अबतक कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है.

प्रेरक पंचायत संघ की हड़ताल जारी

नगद इनाम की घोषणा

पुलिस प्रशासन को सहयोग करने के लिए ग्रामीणों ने चौपाल लगाया. जहां गांव के प्रबुद्ध जनों से विचार विमर्श किया गया. जिसमें निर्णय लिया गया कि जो भी ग्रामीण इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने मे मदद करेगा उसे ग्राम पंचायत की ओर से 50 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details