छत्तीसगढ़

chhattisgarh

होली के मद्देनजर कोंडागांव पुलिस का फ्लैग मार्च

By

Published : Mar 29, 2021, 2:35 AM IST

होली त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. रविवार को कोंडागांव पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस ने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की है.

kondagaon police taken off flag march in view of holi
कोंडागांव पुलिस का फ्लैग मार्च

कोंडागांव: होली को लेकर जिला प्रशासन अपने स्तर से शांतिपूर्ण माहौल में पर्व संपन्न करवाने के लिए पूरी तरह से लगा हुआ है. रविवार शाम को सैकड़ों की तादाद में जिला पुलिस के जवानों ने एएसपी, सीएसपी, थाना प्रभारी, एसआई, एएसआई के साथ फ्लैग मार्च किया.

कोंडागांव पुलिस का फ्लैग मार्च

फ्लैग मार्च की शुरुआत शहर के कोतवाली थाना से की गई. जो मुख्य मार्ग से होते हुए, रायपुर नाका होकर कोतवाली पर खत्म हुई. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि होली पर्व पर कोरोना के खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन के मुताबिक रंगों के इस पर्व को मानने की अपील की गई है.

कोंडागांव पुलिस का फ्लैग मार्च

कई जिलों में निकाला गया फ्लैग मार्च

छत्तीसगढ़ शासन ने कोरोना के खतरे को देखते हुए गाइडलाइन जारी की है. जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है. रविवार को प्रदेश के लगभग सभी जिलों में फ्लैग मार्च निकाला गया. साथ ही लोगों से शांति पूर्व होली मनाने की अपील की गई.

कोंडागांव पुलिस का फ्लैग मार्च
  • न्यायधानी बिलासपुर में सुरक्षा-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है. हुड़दंगियो में सख्त संदेश देते हुए बिलासपुर पुलिस ने रविवार को पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला.
  • गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में भी होली के मद्देनजर अवैध शराब का परिवहन, अवैध हथियार, असामाजिक तत्व और नशे की रोकथाम के उद्देश्य से फ्लैग मार्च निकाला.
  • कोरबा में भी होली के दौरान कोविड प्रोटोकॉल को प्रभावी तौर पर लागू करने के मकसद से नगर में फ्लैग मार्च किया गया. इस मार्च के जरिए आमजनों को होली का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की समझाइश दी गई.
  • राजधानी रायपुर में भी जिला प्रशासन ने शनिवार को सैकड़ों की तादाद में जिला पुलिस के जवानों ने ASP, CSP, थाना प्रभारी, एसआई, एएसआई के साथ फ्लैग मार्च निकाला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details