छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिक को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था युवक, उत्तर प्रदेश से हुआ गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2020, 6:14 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 7:15 PM IST

एक युवक नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था. जिसके बाद कोंडागांव के फरसगांव पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग को सही सलामत छुड़ा लिया गया है.

accused Arrested from uttar pradesh
उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

कोंडागांव: शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने खोज निकाला है. फरसगांव पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है. नाबालिग के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी नफीस खान उनकी बेटी को भगा कर ले गया है. जिसपर पुलिस तत्परता दिखाते हुए नाबालिग को सही सलामत छुड़ा लाई.

फरसगांव पुलिस का सराहनीय काम

SDOP ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के परिजनों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराने पर फरसगांव पुलिस टीम ने सूझबूझ से काम किया. आरोपी को खोजने के लिए एक टीम बनाई गई थी. सबसे पहले उसका मोबाइल ट्रेस किया गया, मोबाइल का लोकेशन उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिला के बानगांव गांव में मिला. जहां स्थानीय पुलिस की मदद ली गई और आरोपी नफीस खान को उसके जीजा के घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें-नौकरानी ही निकली चोरी की आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी ने की सराहना

कानूनी कार्रवाई के बाद नाबालिक को उसके परिजनों को सुपुर्द कर आरोपी नफीस खान को जेल भेज दिया गया है. फरसगांव पुलिस टीम की तत्परता और सूझबूझ से एक नाबालिग का जीवन बर्बाद होने से बच गया. जिसके लिए पुलिस अधीक्षक कोंडागांव ने केस से जुड़े पुलिसकर्मियों की सराहना की है.

Last Updated :Jun 16, 2020, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details