छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kondagaon latest news: कोंडागांव में बजट पर चर्चा, मोहन मरकाम ने लिया लोगों से सुझाव

By

Published : Jan 16, 2023, 10:33 PM IST

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ने बजट पर चर्चा की. इस चर्चा का मुख्य उदेश्य छत्तीसगढ़ के बजट को लेकर लोगों की राय जानना था. ताकि बजट में उनके सुझाव को शामिल किया जा सके.

Discussion on budget in Kondagaon
कोंडागांव में बजट पर हुई चर्चा

कोंडागांव में बजट पर हुई चर्चा

कोंडागांव:इस दौरान कार्यक्रम में कोंडागांव के 60 से अधिक समाज के प्रमुख और प्रतिनिधि, 28 से अधिक व्यापारी संगठन के प्रमुख और प्रतिनिधि कार्यक्रम में सम्मिलित हुए. जिन्होंने विधायक मोहन मरकाम के इस अभिनव पहल की सराहना करते हुए कहा कि "कोंडागांव के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोंडागांव का कोई निर्वाचित जनप्रतिनिधि बजट में कोंडागांव के विकास के लिए सभी समाजों के विकास के लिए किन मुद्दों को शामिल किया जाए इस पर परिचर्चा कर रहा है. यह अभिनव पहल कोंडागांव के विकास को आयम देगी."

सुझाव को सरकार के सामने रखने का दिया आश्वासन:इस अवसर पर उपस्थित समाज के प्रतिनिधियों और व्यापारिक संगठनों ने बजट को लेकर कई सुझाव दिए. जिसे मोहन मरकाम ने सूचीबद्ध किया और सभी समाज के प्रमुखों व व्यापारिक संगठनों को आश्वस्त किया है कि इन सुझावों को वह सरकार तक पहुंचाएंगे. ताकि कोंडागांव का विकास और ज्यादा तेज गति से हो सके. साथ ही उन्होंने अपने विगत 9 वर्ष के कार्यकाल में किये गए विकास के कार्यो को भी संक्षिप्त रूप से प्रस्तुत किया.

यह भी पढ़ें: Conversion Case In Kondagaon: कोंडागांव में धर्मांतरण को लेकर मारपीट का मामला, तीन गिरफ्तार

बघेल सरकार साल 2023-24 के बजट की तैयारी में जुटी :छत्तीसगढ़ सरकार वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए बजट तैयार करने में जुट गई है. वित्त विभाग ने सरकार के अन्य विभागों से भी प्रस्ताव मंगाए हैं. ताकि बजट में हर विभाग को जगह मिल सके. अनुमान लगाया जा रहा है कि पिछले साल की अपेक्षा में इस साल राज्य का बजट बढ़ सकता है. यह बजट कांग्रेस सरकार के इस कार्यकाल का आखिरी बजट होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details