छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव में सड़क हादसा, एकलव्य विद्यालय के दो बच्चे आए चपेट में, एक की मौत दूसरा गंभीर

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 16, 2023, 8:11 PM IST

Road accident in Kondagaon कोंडागांव में शनिवार को सड़क हादसे में एकलव्य विद्यालय के एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल है. घायल का इलाज जारी है, ये दोनों बाइक से लौट रहे थे. तभी कारसिंह गांव के पास पेड़ से इनकी बाइक टकरा गई.

Road accident in Kondagaon
कोंडागांव में सड़क हादसा

कोंडागांव में सड़क हादसा

कोंडागांव:कोंडागांव में शनिवार सुबह एक बाइक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में दो छात्र घायल हो गए. एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं, दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल है. घायल छात्र का इलाज जारी है. ये दोनों बच्चे एकलव्य विद्यालय गोलावंड के छात्र हैं.

एक छात्र की मौत दूसरे का इलाज जारी: कोंडागांव जिले के मर्दापाल-कोंडागांव मार्ग में कारसिंह गांव के पास शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया. एक बाइक पेड़ से टकरा गई. इसकी चपेट में आने से एकलव्य विद्यालय गोलावंड के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को तुरंत कोंडागांव के जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. इलाज के दौरान जिला अस्पताल में एक छात्र की मौत हो गई. वहीं, दूसरे छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय गोलावंड के शिक्षक बच्चों के साथ नजर आए.

दियारी त्यौहार मनाने गए थे दोनों:दरअसल, एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय गोलावंड में कक्षा 12वीं के छात्र रामेंद्र मरकाम और तुलेश्वर नेताम परिजनों के साथ नेवता गांव में दियारी त्यौहार मनाने गए थे. 16 दिसंबर की सुबह तुलेश्वर और रामेंद्र एकलव्य विद्यालय गोलावंड की ओर खुद की बाइक से निकले थे. तभी कारसिंह गांव के पास उनकी बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. इस घटना के तत्काल बाद सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक भूषण कुलदीप और एकलव्य की शिक्षिका ज्योति यादव, तरुण चौहान ने दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से कोंडागांव जिला अस्पताल पहुंचाया.

एक छात्र की हालत गंभीर:यहां उपचार के दौरान रामेंद्र मरकाम की मौत हो गई. तुलेश्वर की नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना की जानकारी लगते ही आदिम जाति कल्याण विभाग के अधिकारी, तहसीलदार कोंडागांव और एकलव्य विद्यालय के स्टाफ मौके पर पहुंचे.

रायपुर में कार चालक ने बच्चे को मारी ठोकर, मौके पर हुई मौत, आरोपी कार चालक गिरफ्तार
बलरामपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत
जांजगीर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details