छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: सड़क हादसे में घायल हुआ युवक, इलाज जारी

By

Published : Jun 16, 2020, 3:39 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 5:37 PM IST

सोमवार को देर शाम बोरगांव के पास हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया. बोरगांव के पास सड़क पर अचानक बैल के आ जाने से युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरा, उसी वक्त सामने से आ रही ट्रक का एक पहिया युवक के पैर पर चढ़ गया.

kondagaon accident news
ट्रक के नीचे आकर घायल हुआ युवक

कोंडागांव:राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं. सोमवार को देर शाम बोरगांव के पास हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया. बोरगांव के पास सड़क पर अचानक बैल के आ जाने से युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरा, उसी वक्त सामने से आ रही ट्रक का एक चक्का युवक के पैर पर चढ़ गया. जिसकी वजह से उसका बायां पैर कुचला गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया.

ट्रक के नीचे आकर घायल हुआ युवक

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने 108 बुलाकर युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

बैल के सामने आने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक घायल युवक सका नाम रामसाय मंडावी है, जिसकी उम्र 19 साल है. घायल युवक धनोरा के गवाड़ी गांव ता रहने वाला है. वह किसी काम से केशकाल आया हुआ था और अपनी मोटरसाइकिल से वापस धनोरा जा रहा था. इस बीच बोरगांव के पास हुए सड़क हादसे में वो बुरी तरह घायल हो गया.

पढ़ें- खबर का असर: आवारा मवेशियों के कारण होने वाली सड़क दुर्घटना में आई कमी

यह पहली बार नहीं है जब मवेशी की वजह से हादसा हुआ हो, इसके पहले भी प्रदेश के कई जगहों से ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. आवारा मवेशियों के लिए ही राज्य सरकार ने गौठानों का निर्माण कराया था, इसके बावजूद मवेशी सड़कों पर घूमते पाए जाते हैं.

Last Updated : Jun 16, 2020, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details