छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव में बीजेपी का सेवा ही संगठन अभियान 29 से 31 मई को आयोजित

By

Published : May 28, 2021, 11:09 PM IST

Updated : May 29, 2021, 3:35 PM IST

बीजेपी का सेवा ही संगठन अभियान कोंडागांव में 29 से 31 मई को आयोजित किया जाएगा. इस दौरान रक्त दान से लेकर मास्त वितरण जैसे कई कार्य किए जाएंगे.

bjp sewa hi sangathan campaign
कोंडागांव में बीजेपी का सेवा ही संगठन अभियान

कोंडागांव: भाजपा गांव में सेवा अभियान को और गति देने जा रही है. पार्टी की रणनीति है कि आम जनता तक यह संदेश जाए भाजपा केवल राजनीति नहीं बल्कि सेवा कार्यों में भी सबसे आगे है. 29 मई और 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य मे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

कोंडागांव में बीजेपी का सेवा ही संगठन अभियान

बीजेपी की बड़ी तैयारी

भाजपा जिलाध्यक्ष दीपेश अरोरा ने बताया कि कार्यकर्ता मास्क का वितरण, वैक्सीन की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे. सूखा राशन बांटने का कार्य, आम लोगों को केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराएंगे. दो जून को भाजपा बंगाल में हुई हिंसा के बारे में लोगों को सच्चाई से अवगत कराने के साथ ही वर्चुअल वेबिनार आयोजित किया जाएगा और बंगाल हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन भी किया जाएगा.

बीजेपी का सेवा ही संगठन अभियान, युवाओं ने किया ब्लड डोनेशन

शक्ति केंद्रों के लिए प्रभारी नियुक्त

31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात वर्ष पूर्ण होने पर कोई बड़ा आयोजन न कर प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कार्यक्रम आयोजिक की गई है. सेवा ही संगठन है का क्रियान्वयन करने जिले के गांवों में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सेवा प्रकल्प के लिए पहुंचेंगे. कोंडागांव के 112 शक्ति केंद्रो में भाजपा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी. प्रत्येक शक्ति केंद्र के लिए एक-एक प्रभारी नियुक्त किए गए.

रक्तदान शिविर आयोजित होगी

29 मई को भाजपा युवा मोर्चा रक्तदान शिविर आयोजित करेगी. सेवा ही संगठन का विराट रूप 31 मई को दिखेगा. जिसके तहत शक्ति केंद्रों में प्रदेश उपाध्यक्ष लता उसेंडी, मनोज जैन, गोपाल दिक्षित, जैनेंद्र ठाकुर, दयाराम पटेल, श्रीमती हेमकुवर पटेल, जसकेतू उसेंडी समेत अन्य पदाधिकारीयों को प्रभार सौंपा गया है. वहीं युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रशांत पात्र ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी जिलों में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर रक्तदान कर सेवा का संदेश देंगे.

Last Updated : May 29, 2021, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details