छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker road accident: कांकेर में सड़क हादसा, युवक की मौत

By

Published : Apr 5, 2023, 12:43 PM IST

कांकेर में सड़क हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई. कांकेर नगर में सामने से आ रही वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिससे युवक कई फीट दूर जा गिरा. जिस वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Kanker road accident
कांकेर में सड़क हादसा

कांकेर:कांकेर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. कांकेर के दंतेश्वरी पेट्रोल पंप के पास सामने गाड़ी ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई.

यूं हुआ हादसा: यातायात प्रभारी गोविन्द वर्मा ने बताया कि "गुरुवार को सुबह 10 बजे दन्तेश्वरी पेट्रोल पंप के सामने जगदलपुर मार्ग की ओर से जा रही गाड़ी ने ओवरटेक करते हुए ब्यासकोंगेरा निवासी सतीश कोर्राम को टक्कर मार दी. चार पहिया वाहन की गति अधिक होने के कारण युवक दूर जा गिरा. अधिक खून बह जाने के कारण शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वाहन को जब्त कर मामले में कार्रवाई की जा रही है.

शादी समारोह में जा रहा था युवक: मृतक अपने घर ब्यासकोंगेरा से बाबू दबेना पारिवारिक शादी में शरीक होने जा रहा था. रास्ते में शख्स की हादसे में मौत हो गई. अचानक हुए सड़क हादसे से परिवार सदमे में है.

यह भी पढ़ें:Durg child murder case: CCTV फुटेज ने खोला हत्या का राज, मां ने ही काली साड़ी पहनकर बच्चे को तालाब में फेंका

कांकेर में सड़क हादसा: कांकेर यातायात विभाग से मिली जानकारी के अनुसार साल 2019 में कुल 351 सड़क दुघर्टनाओं में 173 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 400 लोग घायल हुए थे. साल 2020 में सड़क दुर्घटना के 320 प्रकरण दर्ज किए गए थे. कांकेर में साल 2021 में 351 प्रकरण दर्ज किए गए थे, जिसमें 196 व्यक्तियों की मौत हो गई और 381 घायल हो गए है. साल 2022 में 319 प्रकरण दर्ज किए गए. जिसमें 173 लोगों की मौत हो गई. 422 लोग घायल हो गए थे. साल 2023 में बड़े सड़क दुर्घटनाओं की बात करें तो एक स्कूली ऑटो को ट्रक ने टक्कर मारने के कारण 8 मासूमों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details