छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker girl theft case : बच्ची को बलि के लिए ले जा रहा था शख्स, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

By

Published : Jan 2, 2022, 11:11 PM IST

Kanker girl theft case: कांकेर में दो माह की बच्ची को बलि के लिए ले जा रहे शख्स की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. फिर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूछताछ में मामला नर बलि से जुड़ा निकला है.

man was taking the child for sacrifice
बच्ची को बलि के लिए ले जा रहा था शख्स

कांकेर:जिले के बांदे क्षेत्र में बलि के लिए एक बच्ची की चोरी का मामला सामने आया है. एक युवक घर में सो रही 2 माह के बच्ची को बलि के लिए चोरी करने आया था. उसी दौरान बच्ची की मां की आंख खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई की

बच्ची को सकुशल उसकी मां को सौंप दिया गया है. ग्रामीणों ने आरोपी को बांदे पुलिस के हवाले कर दिया. रात भर आरोपी को गांव में ही रखा गया था. इस दौरान उसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. सुबह जब आरोपी को बांदे पुलिस के हवाले किया गया, तब उसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है.

यह भी पढ़ेंःगरियाबंद नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान का रायपुर में इलाज

ये है पूरा मामला

बांदे थानाक्षेत्र के नड़दे गांव में 1 जनवरी की रात करीब 10बजे आरोपी युवक विजय खलखो ने घर में अपने परिजनों के साथ सो रही 2 माह की मासूम बच्ची को चोरी कर भागने की कोशिश में था. उसी दौरान बच्ची की मां की आंख खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर इकठा हो गए. ग्रामीणों ने आरोपी को धर-दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बच्ची को बलि देने के लिये आरोपी अपहरण करने आया था. इस बात को सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए थे. फिलहाल आरोपी से पुलिस ने पूछताछ कर रही है. आरोपी को काफी चोटें लगी है. आरोपी युवक महाराष्ट्र का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details