छत्तीसगढ़

chhattisgarh

25 हजार नकद समेत एक हजार के चिल्हर भी ले उड़े चोर

By

Published : Apr 6, 2021, 11:31 AM IST

कांकेर के ठेलकाबोर्ड एकता नगर में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया है. चोर 25 हजार नकद, एक हजार रुपये के चिल्हर समेत गहने लेकर फरार हो गए.

Twenty five thousand and jewellery stolen in Kanker
अलमारी से नकद चोरी

कांकेर :शहर के उदय नगर में हुई चोरी की वारदात से मिलती हुई एक और चोरी का मामला एकता नगर में सामने आया है. सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. चोर घर में रखे नकद समेत सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए. पुलिस चोरो की तलाश में जुट गई है.

चोरी

कांकेर :नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी SI फरार

शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. राजमहल में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसके कुछ दिन बाद ही होलिका दहन की रात 2 घरों में चोरी हो गई. अब ठेलकाबोर्ड एकता नगर में सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है. उषा वाल्मिकी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 7 मार्च को बेटे का स्वर्गवास होने के बाद मायके वाले कुछ दिनों के लिए मुझे भिलाई ले गए थे. इस दौरान घर में चोरी की वारदात हुई. जब वह 5 अप्रैल को घर पहुंची तो ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखने पर आलमारी का दरवाजा टूटा हुआ मिला.चोर घर में रखे नकद 25 हजार रुपये, 1 एक हजार के लगभग चिल्हर समेत 2 सोने के कंगन, 4 सोने की अंगूठी, मोती का हाल, 2 मंगलसूत्र का लाकेट, 2 छोटी सोने की मोती, 1 जोडी चांदी का पायल, 2 चांदी की बिछिया सभी ले उड़े.

अलमारी से नकद चोरी

मोटर साइकिल चोरी

शहर जनकपुर वार्ड में भी चोरी की वारदात सामने आई है. आकाश वाल्मिकी ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़ित ने बताया कि नाना का देहांत होने पर वह अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था. इस दौरान होंडा एक्टिवा वाहन को अपने घर के सामने खड़ी कर गया हुआ था. आधे घंटे बाद जब वापस आया तो गाड़ी वहां से गायब हो चुकी थी. इसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details