छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर में चोरी, रिटायर्ड आर्मी मैन के घर पर चोरों ने बोला धावा

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 30, 2023, 3:50 PM IST

Updated : Dec 31, 2023, 11:45 AM IST

Theft in Kanker कांकेर में रिटायर्ड आर्मी मैन के घर में चोरी हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Theft in Kanker
कांकेर में चोरी

कांकेर:कांकेर में क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है. कांकेर में सूने मकान में चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक रिटायर्ड आर्मी मैन के घर पर चोर ने हमला बोला. घर का ताला तोड़कर घर से डेढ़ लाख रुपए कैश, एक सोने की अंगूठी और एक बाइक लेकर चोर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि घर के लोग घूमने गए थे. इसी का फायदा उठाकर चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ये है पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला कांकेर नहर क्षेत्र के बरदेभाठा वार्ड का है. यहां एक रिटायर्ड फौजी के घर से एक बाइक और 2 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. परिवार के लोग निजी काम से घर बाहर गए थे. चोर ताला तोड़ कर घर के अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि चोर ने कुछ दिनों पहले शराब दुकान से 11 लाख की चोरी की थी. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 27 दिसम्बर को कांकेर में एक शराब दुकान से 11 लाख की चोरी हुई थी. इन दोनों चोरी की घटना में एक ही आरोपी के संलिप्त होने की आशंका जताई गई है.

नहर के बरदेभाठा वार्ड में रिटायर्ड आर्मी मैन के घर से एक बाइक और 2 लाख रुपए की चोरी की घटना हुई है. परिवार निजी काम से घर बाहर थे. चोरों ने ताला तोड़ कर घर के अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिए है. सीसीटीवी के अनुसार 27 दिसम्बर कांकेर शराब दुकान में 11 लाख की चोरी हुई थी इन दोनों चोरी की घटना में ये आरोपी संलिप्त है.-मोहशीन खान, एसडीओपी, कांकेर

बता दें कि इन दिनों अधिकतर लोग बाहर घूमने निकले हैं. ऐसे मौके पर चोर भी सक्रिय हो गए हैं. चोर लगातार सूने मकानों पर धावा बोल रहे हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

धमतरी में 15 लाख के चोरी के मोबाइल रिकवर, फोन वापस पाकर खिले चेहरे
सूरजपुर में चोरों के हौसले बुलंद, SECL माइंस के सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर की चोरी
आखिर क्यों ठंड में चोर हो जाते हैं एक्टिव? धमतरी की इस हैरतअंगेज वारदात से हुआ खुलासा
Last Updated :Dec 31, 2023, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details