छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेरः दुकान में चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 4, 2021, 6:51 AM IST

कांकेर के ग्राम नंदनमारा में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित एक दुकान में चोरी के केस में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फूटेज के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Theft accused arrested
चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

कांकेरःनंदनमारा में चोरी के केस में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा है. 31 मार्च कोनंदनमारा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित किराना दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी वारदात को अंजाम दिया था.

नगर कोतवाली प्रभारी डीएस देहारी ने बताया कि तीनों आरोपी नगर के दूसरे स्थानों पर हुई चोरी की वारदात में भी शामिल थे. हालांकि थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. तीनों आरोपियों ने नगर में चोरी की बाता को कबूल किया है.

सीसीटीवी में कैद हो गई थी पूरी घटना

नगर के नंदनमारा जनरल स्टोर में चोरी करते वक्त CCTV कैमरे में वारदात कैद हो गई थी. आरोपियों के चेहरे कैमरे में कैद हो जाने से सबकी आसानी से पहचान हो गई. पुलिस ने पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीसरे नाबालिग आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

कांकेरः CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

कुछ आरोपी अब भी चल रहे फरार

थाना प्रभारी ने बताया कि सुभाष वार्ड निवासी अंकित साहू, संजयनगर निवासी आकिब खान और नाबालिक आरोपी अन्नपूर्णा पारा निवासी को गिफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. होली के एक दिन पहले घर का दरवाजा तोड़कर एक व्यापारी के घर से लाखों के जेवर और नकदी चोरी के आरोपी अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details