छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पखांजूर: महिला से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 14, 2020, 7:28 PM IST

Updated : Oct 14, 2020, 9:51 PM IST

शादीशुदा महिला ने छेड़छाड़ की वारदात को लेकर पखांजूर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. पखांजूर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

accused of molesting
महिला से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

पखांजूर:पुलिस नेमहिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. शादीशुदा महिला ने पखांजूर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने कापसी इलाके के निवासी रवि मंडल के खिलाफ लिखित शिकायत की थी. महिला ने आरोप लगाया था कि रवि मंडल नाम के युवक ने उसके घर में घुस कर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया था.

महिला की शिकायत पर पखांजूर थाना प्रभारी शरद दुबे ने रवि मंडल के खिलाफ IPS की विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रवि मंडल इसी महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है.

पढ़ें:दिवाली के पहले बुलाया जा सकता है विधानसभा का विशेष सत्र, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने दिए संकेत

महिलाओं के साथ बढ़े अपराध

छत्तीसगढ़ में लगातार महिलाओं से अपराध की घटनाएं हो रही हैं. आए दिन नए-नए अपराध सामने आ रहे हैं. फिलहाल छत्तीसगढ़ में केशकाल गैंग रेप और बलरामपुर रेप की घटना ने सुर्खियां बनाई है. जिसके बाद से छत्तीसगढ़ में बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावर है. लेकिन अपराध पर लगाम नहीं लग सका है. बलरामपुर में राजपुर इलाके में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की दर्दनाक घटना सामने आई है. पीड़ित लड़की मवेशी चराने खेत गई थी, जहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

Last Updated : Oct 14, 2020, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details