छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, घर से किया था अगवा

By

Published : Dec 22, 2019, 11:32 AM IST

जिले ने नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है. यहां 6 वर्दीधारी नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है.

ग्रामीण की हत्या
ग्रामीण की हत्या

कांकेर: जिले के पखांजूर में नक्सलियों ने एक ग्रामीण का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. नक्सलियों ने खुद को पुलिस का दोस्त बताकर घर से अगवा किया और फिर उसकी हत्या कर दी. मृतक का नाम रंजीत तिम्मा बताया जा रहा है. नक्सल भमरागड़ एरिया कमेटी ने इसका जिम्मेदारी ली है.

एरिया कमेटी के द्वारा जारी पर्चा

गला रेतकर की हत्या
बांदे थाना के उलिया गांव में नक्सलियों ने एक बार फिर एक ग्रामीण की हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते रात 6 वर्दीधारी नक्सली मृतक रंजीत तिम्मा के घर आए और खुद को पुलिस का दोस्त बताकर उसे अपने साथ जंगल की ओर ले गए और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

Intro:पखांजूर ब्रेकिंग - नक्सलियों ने किया ग्रामीण की हत्या।।पुलिस मित्र बताकर किया हत्या।।बीते रात को रंजीत तिम्मा को घर से उठा ले गए।।6 बर्दीधारी नक्सली नक्सली पहुचे थे घर ।।घर से कुछ ही दूरी पर गला रेतकर किया हत्या।।बांदे थाना के उलिया का घटना।।माओवादी भमरागड़ एरिया कमेटी ने ली जिम्मेदारी।।

रिपोर्टर - देबाशीष बिस्वास पखांजुर 7587849010,6266609661Body:पखांजूर ब्रेकिंग - नक्सलियों ने किया ग्रामीण की हत्या।।पुलिस मित्र बताकर किया हत्या।।बीते रात को रंजीत तिम्मा को घर से उठा ले गए।।6 बर्दीधारी नक्सली नक्सली पहुचे थे घर ।।घर से कुछ ही दूरी पर गला रेतकर किया हत्या।।बांदे थाना के उलिया का घटना।।माओवादी भमरागड़ एरिया कमेटी ने ली जिम्मेदारी।।

रिपोर्टर - देबाशीष बिस्वास पखांजुर 7587849010,6266609661Conclusion:पखांजूर ब्रेकिंग - नक्सलियों ने किया ग्रामीण की हत्या।।पुलिस मित्र बताकर किया हत्या।।बीते रात को रंजीत तिम्मा को घर से उठा ले गए।।6 बर्दीधारी नक्सली नक्सली पहुचे थे घर ।।घर से कुछ ही दूरी पर गला रेतकर किया हत्या।।बांदे थाना के उलिया का घटना।।माओवादी भमरागड़ एरिया कमेटी ने ली जिम्मेदारी।।

रिपोर्टर - देबाशीष बिस्वास पखांजुर 7587849010,6266609661

ABOUT THE AUTHOR

...view details