छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker Crime News : जमीन विवाद के बाद महिलाओं से छेड़खानी, पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

By

Published : Jul 14, 2023, 4:34 PM IST

Kanker Crime News कांकेर के चारामा क्षेत्र में दो परिवारों के खिलाफ मारपीट,छेड़खानी और बलवा का केस दर्ज किया गया है.इस केस में 12 लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है.

Kanker Crime News
जमीन विवाद के बाद महिलाओं से छेड़खानी

कांकेर :चारामा थाना क्षेत्र के मुड़खुसरा गांव में जमीन विवाद को लेकर बवाल मच गया. दो पड़ोसी आपस में जमीन को लेकर भिड़ गए. इस केस में पुलिस ने जांच के बाद 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस दौरान एक पक्ष पर महिलाओं के साथ छेड़खानी का आरोप भी लगा है,वहीं दूसरे पक्ष पर पुलिस ने बलवा का केस दर्ज किया है.

दूसरे पक्ष ने भी पुलिस में शिकायत की : वहीं इसी झगड़े में दूसरे पक्ष के लोगों का भी बयान सामने आया है. दूसरे पक्ष की माने तो महिला अपने घर पर परिवार के साथ खाना खा रही थी. उसी समय पड़ोसी घर के अंदर घुसे और गालियां देने लगे. इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराने को लेकर पड़ोसियों ने मारपीट की.वहीं महिला ने बेटी के साथ छेड़खानी का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

'' चारामा थाना अंतर्गत मुडखुसरा की रहने वाली महिला ने मामला दर्ज कराया है.वह अपने घर के बाड़ी में जा रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे देखकर गाली-गलौज की और फिर छेड़खानी करने लगा. इसके बाद जब महिला ने विरोध किया तो जमीन पर रास्ते को लेकर युवक ने उसके साथ मारपीट की.महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.'' रुपेंद्र पटेल, थाना प्रभारी

तालाब में नहाने गए बच्चे डूबे, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
रेत माफिया ने खोद डाली महिला की कब्र, क्षेत्र में तनाव
सड़क निर्माण की खुली पोल, पहली ही बारिश में धुली सड़क

चारामा थाना प्रभारी के मुताबिक दोनों पक्षों ने मामला दर्ज कराया है. कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details