छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Last rites of school children 7 मासूमों की अर्थी, नम आंखों से अंतिम विदाई

By

Published : Feb 10, 2023, 3:01 PM IST

Updated : Feb 10, 2023, 4:10 PM IST

छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई परिवारों की खुशियां छीन लीं. ट्रक ने मासूम बच्चों से भरे ऑटो को कुचल दिया और सात परिवारों के चिराग बुझ गए. जब मासूमों का अंतिम संस्कार किया गया तो पूरा गांव फफक कर रो पड़ा. कलेजे के टुकड़ों का अंतिम संस्कार देख परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

mourning over death of children
मासूमों की अर्थी

मासूमों की अर्थी पर पसरा मातम

कांकेर/बालोद:कांकेर जिले के कोरर में 7 मासूमों की मौत के बाद मातम पसरा है. 7 मासूमों की लाश देखकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. नम आंखों से मासूम बच्चों को परिजनों ने अंतिम विदाई दी तो पूरा गांव फफक पड़ा.कोरर में हुए सड़क हादसे ने 7 परिवारों से उनके घर के चिराग छीन लिए. मृतकों के अंतिम संस्कार का सिलसिला जारी है. कुछ मृत बच्चों का रात को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृत बच्चों के परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए भी लोग पहुंच रहे हैं.

बच्चों की मौत पर पसरा मातम

बालोद के दो बच्चों का आज अंतिम संस्कार: कांकेर जिले के कोरर में हुए हादसे में बालोद जिले के गुरुर विकासखंड के धनेली गांव के दो मासूम बच्चों की मृत्यु ने पूरे परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है. धनेली के भाई बहन मानव और कुमकुम की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. पिता खेती किसानी का काम करते हैं. संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं. अपने कलेजे के टुकड़ों को अंतिम विदाई देते वक्त परिजनों की आंखें भर आईं. पूरा गांव जुटा. सभी ने नम आंखों से बच्चों को विदाई दी.

श्मासान घाट पर जुटे लोग

सड़क हादसे ने छीने घर के चिराग: गुरुवार को कांकेर के कोरर में स्कूली बच्चों को ले जा रहे ऑटो को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. इस ऑटो में 8 स्कूली बच्चे सवार थे. इनमें 7 बच्चों की मौत हो गई. एक बच्चे की हालत नाजुक है. वह रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी की जंग लड़ रहा है. ऑटो ड्राइवर की हालत भी गंभीर बनी हुई है. उसे भी रायपुर रेफर किया गया है.

Last Updated :Feb 10, 2023, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details