छत्तीसगढ़

chhattisgarh

होली के दिन सूने मकान से लाखों रुपये और ज्वेलरी ले उड़े चोर

By

Published : Mar 30, 2021, 10:36 AM IST

Updated : Mar 30, 2021, 11:33 AM IST

कांकेर में सूने मकान से काफी बड़ी चोरी की घटना सामने आई है. रायपुर गए एक व्यवसायी के घर में चोरों ने धावा बोला और घर में रखी ज्वैलरी और लाखों रुपये साफ कर दिए.

jewelry-and-cash-stolen-from-deserted-house-in-kanker
सूने मकान से लाखों रुपये और ज्वेलरी ले उड़े चोर

कांकेर:शहर के सुने मकान को फिर एक बार चोरों ने निशाना बनाया है. उदय नगर स्थित मकान का ताला तोड़कर चोर घर मे रखे लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए. चोरी की वारदात के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

सूने मकानों से चोरी

दरअसल शहर के उदय नगर निवासी राजकुमार लच्छानी चॉकलेट के थोक व्यापारी है. राजकुमार अपने निजी काम से रायपुर गए हुए थे. इसी दौरान पड़ोसी ने उन्हें फोन कर जानकरी दी कि घर का दरवाजा खुला हुआ है. राजकुमार ने वापस घर आकर देखा तो सामने का दरवाजा कटर से काटा गया था. यहां तक कि आलमारी को भी काट दिया गया. सोफे में रखे पत्नी और मां के लाखों के जेवर सहित 7 से 8 लाख रुपये कैश चोर उड़ा ले गए. इतना ही नहीं चोरों ने राजकुमार के घर के बगल में रहने वाले पड़ोसी के घर में भी धावा बोला और 60 हजार रुपये नकदी गायब कर दी.

घर में चोरी

ATM में चोरी की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार

अगले महीने बेटी की है शादी
राजकुमार ने बताया कि वाह थोक चॉकलेट का व्यपार करते है. जिंदगी भर की जमा पूंजी को एक झटके में चोर ले उड़े है. उन्होंने कहा कि बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी. उसके गहने भी चोर ले उड़े है. गल्ले का नकद पैसा भी घर में मौजूद था जिस पर भी हाथ साफ कर दिया.

घर का दरवाजा कटर से काटा

जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने बताया कि दोनों पड़ोसी जो आजू-बाजू में रहते है. त्योहार मनाने वे घर चले गए थे. इसी दौरान सूने मकानों में चोरों ने धावा बोला. राजकुमार लच्छानी के घर से लाखों की चोरी हुई है. वहीं मोनू यादव के घर से 60 हजार कैश की चोरी हुई है. बहरहाल पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

लाखों रुपये के गहने और कैश गायब

साल 2018 के फरवरी महीने में उदय नगर के ही पवन सिंह ठाकुर के यहां भी चोरों ने इसी तरह चोरी को अंजाम दिया था.

Last Updated : Mar 30, 2021, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details