छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: मुठभेड़ के बाद 5 नक्सली गिरफ्तार, 3 भरमार बंदूक बरामद

By

Published : Jan 29, 2020, 9:28 PM IST

अबूझमाड़ के पास जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. मौके से 3 भरमार बंदूक बरामद किए गए हैं.

five naxalites arrested near abujhmad of narayanpur
हथियार और नक्सल सामग्री बरामद

कांकेर: महाराष्ट्र और छतीसगढ़ सीमा में महाराष्ट्र पुलिस के सी-60 कमांडो और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद भाग रहे नक्सलियों को पकड़ने में जवानों ने सफलता हासिल की है.

नक्सल सामग्री बरामद

जवानो ने 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है, जो कि नारायणपुर के अबूझमाड़ में सक्रिय थे. सर्चिंग पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने हमला किया था. जवानों ने हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया. जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग रहे थे, जिनका जवानों ने पीछा किया और 5 नक्सलियों को 3 भरमार बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है. नक्सलियों के पास से कई नक्सल सामग्री बरामद की गई है.

नक्सल सामग्री बरामद

मुठभेड़ नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर हुई.

Intro:महाराष्ट्र और छतीसगढ़ सीमा में महाराष्ट्र पुलिस की सी-60 कमांडो बल की नक्सलियो से मुठभेड़ हुई है , मुठभेड़ के बाद भाग रहे नक्सलियो की जवानो ने जंगल मे पीछा कर पकड़ने में सफलता हासिल की है, जवानो ने 5 नक्सलियो को गिरफ्तार किया है, जो कि नारायणपुर के अबूझमाड़ में सक्रिय थे ।Body:सर्चिंग पर निकले जवानो पर नक्सलियो ने हमला किया था, जवानो ने हमले का मुहतोड़ जवाब दिया, जवानो को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग रहे थे, जिनका जवानो ने पीछा किया और 5 नक्सलियो को 3 भरमार और अन्य नक्सल समाग्री के साथ गिरफ्तार किया है ।Conclusion:मुठभेड़ नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर हुई है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details