छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker Crime News : बिजली बिल वसूलने गए इंजीनियर की पिटाई, थाने में शिकायत दर्ज

By

Published : Jul 15, 2023, 8:50 PM IST

Kanker Crime News कांकेर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिजली बिल वसूली करने गए जूनियर इंजीनियर के साथ मारपीट की गई है.जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

Kanker Crime News
बिजली बिल वसूलने गए इंजीनियर की पिटाई

कांकेर :बिजली बिल वसूलने गए जूनियर इंजीनियर के साथ मारपीट की वारदात हुई है. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के जूनियर इंजीनियर ने कांकेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि पिटाई के बाद उपभोक्ता ने जान से मारने की धमकी दी है.

उपभोक्ता के बेटे ने दी जान से मारने की धमकी : बिजली विभाग के कर्मचारी जवाहर वार्ड निवासी विद्युत उपभोक्ता दाम्यंती राजपूत के घर अपने विभाग के कर्मचारी के साथ बिजली बिल वसूल करने गए. जिसकी बकाया राशि 10 हजार से अधिक रूपये मांगने पर उपभोक्ता के बेटे ने बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट की.वहीं बिल दोबारा मांगने आने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.जिसकी शिकायत थाने में की गई है.

''छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी में जूनियर इंजीनियर अनिल कुमार नामदेव अपने कर्मचारी हिमालय नाग, युवानन्द पटेल, हलधर साहू, प्रदीप बघेल, अविनाश मण्डावी के साथ बकाया बिल की राशि वसूलने निकले थे. इसी दौरान दाम्यंती राजपूत नाम के उपभोक्त ने बिजली का बिल देने से इनकार किया.इसके बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया.''-मोहसीन खान,एसडीओपी

Chhattisgarh Electrocution Children: करंट की चपेट में आने से 6 साल की बच्ची की मौत, दो अन्य घायल
धमतरी के कुरूद में बिजली की तार की चपेट में आने से किसान और दो बैलों की मौत
कोरिया में बिजली के करंट से भालू और उसके शावक की मौत


बकाया बिजली बिल राशि मांगना पड़ा महंगा : बकाया बिल की राशि जमा नहीं करने वालों उपभोक्ताओं से राशि वसूलने और राशि नहीं जमा करने पर लाइन कटाने के लिए बिजली विभाग की एक टीम निकली थी. जवाहर वार्ड में दाम्यंती राजपूत नामक उपभोक्ता का 10 हजार रुपए बिजली बिल बकाया था. जिसकी वसूली करने के दौरान उपभोक्ता ने गलत रीडिंग की बात कहते हुए मारपीट की है. बहरहाल उपभोक्ता की बिजली नहीं काटी गई है. अगर उपभोक्ता बकाया राशि जमा नही करेंगे तो बिजली लाइन काटी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details