छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker crime News: प्रेमी निकला दो बच्चों का पिता, प्रेमिका ने बनायी दूरी तो फोटो एडिट कर किया वायरल

By

Published : Mar 27, 2023, 10:30 AM IST

कांकेर में प्रेम प्रसंग में धोखा मिलने पर युवती ने प्रेमी से दूरी बना ली. युवक शादीशुदा और दो बच्चों का पिता था जिसके बाद युवती ने युवक को इग्नोर करना शुरू कर दिया. जिससे नाराज युवक ने प्रेमिका की फोटो एडिट कर वायरल कर दिया.

Kanker crime News
कांकेर क्राइम न्यूज

कांकेर: कांकेर जिला के चारामा थाना क्षेत्र में युवती की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. चारामा की रहने वाली युवती को दुर्ग के रहने वाले युवक से प्यार हो गया.लेकिन युवक शादीशुदा था. उसके दो बच्चे हैं, इस बात की जानकारी मिलने के बाद युवती ने युवक से रिश्ता तोड़ लिया और दूरी बना ली. जिससे नाराज युवक ने युवती की फोटो एडिट कर उसे वायरल कर दिया. जिसके बाद युवती ने चारामा थाने में मामला दर्ज कराया.

ये है पूरा मामला: चारामा इलाके की एक कॉलेज छात्रा दुर्ग जिले के एक युवक प्रेमकुमार साहू से प्यार करती थी. युवक ने अपने शादीशुदा होने और दो बच्चों का पिता होने की बात युवती से छिपा कर रखा था. लेकिन जैसे ही युवती को इस बात की जानकारी मिली युवती ने युवक से दूरी बना ली. लेकिन युवक उससे बदला लेने के लिए उसे बदनाम करने का प्रयास किया. उसने युवती के तस्वीर को एडिट कर वायरल दिया. जिसके बाद युवती ने चारामा थाने में मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें:Korba News एनटीपीसी प्लांट में कूलिंग टावर से गिरकर मजदूर की मौत

डिटेल निकाल रही पुलिस:चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि आरोपी प्रेमकुमार साहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. छात्रा ने जो मोबाइल नंबर दिया है, उसकी डिटेल निकाली जा रही है. जल्द ही आरोपी प्रेमकुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Narayanpur: चाकू से पिता पर जानलेवा हमला करने वाले बेटे को नारायणपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details