छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भानुप्रतापपुर में बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष नरोत्तम चौहान पर जानलेवा हमला

By

Published : Jan 9, 2020, 9:37 PM IST

Updated : Jan 9, 2020, 10:52 PM IST

भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नरोत्तम सिंह चौहान पर दो युवकों ने जानलेवा हमला किया है. हमले में उनके हाथ में चोट लगी है.

attack on Former division president
नरोत्तम चौहान ने दर्ज कराई शिकायत

कांकेर : भानुप्रतापपुर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नरोत्तम सिंह चौहान पर गुरुवार की देर शाम दो युवकों ने हाकी स्टिक से जानलेवा हमला किया है. चौहान ने इसकी शिकायत भानुप्रतापपुर थाने में दर्ज कराई है. उन्होंने हमले के पीछे नगर पंचायत चुनाव लड़ रही भाजपा नेत्री के परिजनों का हाथ होने का आरोप लगाया है. हमले में उनके हाथ में चोट लगी है.

नरोत्तम चौहान पर जानलेवा हमला

नरोत्तम ने बताया गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे वे मेन चौक स्थित शंकर गांधी के कपड़ा दुकान में बैठे हुए थे. इस दौरान दो युवक संजय उइके और मंडावी आए और नगर पंचायत के पार्षद चुनाव में गलत प्रचार करने की बात कहकर मारपीट करने लगे.

मामले की जानकारी मिलते ही नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला भी अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है.

Intro:कांकेर - भानुप्रतापपुर भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष नरोत्तम चौहान पर देर शाम दो युवकों ने हाकी स्टिक से जान लेवा हमला कर दिया, हमले में बाल बाल बचे नरोत्तम चौहान ने तत्काल भानुप्रतापपुर थाना पहुच मामले की शिकायत दर्ज करवाई है Body:नरोत्तम चौहान ने हमले के पीछे भाजपा से नगर पंचायत चुनाव लड़ने वाली एक महिला नेत्री के परिजनों का हाथ होने का आरोप लगाया है । हमले में नरोत्तम के हाथ मे चोट लगी है ।

नरोत्तम सिंह चौहान ने बताया आज शाम लगभग 6 बजे के आसपास मेन चौक स्थित शंकर गांधी के कपड़ा दुकान में बैठे हुए थे तभी दो युवक संजय उइके एवं मंडावी आये और कहने लगे कि आप नगर पंचायत के पार्षद चुनाव के दौरान 8 नम्बर में जाकर गलत प्रचार प्रसार किये हो और मारपीट करने लगें और पीछे में हॉकी स्टिक से मारने लगे किसी तरह में जान बचाते हुए स्टिक को छीनकर वहाँ से भागकर थाना पहुचे ।Conclusion:मामले की जानकारी होते ही थाने में नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढ़ी भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और थाना प्रभारी से बात कर कार्यवाही करने की मांग की है।

बाइट- नरोत्तम चौहान
Last Updated : Jan 9, 2020, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details