छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha crime news कवर्धा में नदी पार करने के दौरान विवाद, युवक के गले में मारा ब्लेड

By

Published : Nov 7, 2022, 8:03 AM IST

Youth attacks with blade in Kawardha कवर्धा में मामूली विवाद में दो युवकों पर हमला कर दिया गया. एक युवक को गले में ब्लेड मारकर घायल कर दिया जबकि दूसरे युवक का पैर तोड़ दिया है. दोनों युवकों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. आरोपियों की तलाश जारी है. Kawardha news

Youth attacks with blade in Kawardha
कवर्धा में युवक पर ब्लेड से हमला

कवर्धा:इन दिनों जिले में ब्लैड, चाकूबाजी, हत्या समेत गंभीर अपराधों के मामले बढ़ गए है. रविवार को विवाद के बाद दो युवकों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. आरोपी फरार है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

युवक के गले में ब्लेड से हमला:रविवार रात 9 बजे सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत राम मंदिर के पास का है. जहां सकरी नदी पार कर रहे दो युवक आकाश गुप्ता और कृष्णा यादव का कुछ युवाओं से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक अपने अन्य साथियों को बुलाकर दोनों युवक से मारपीट करने लगे. इसी दौरान एक आरोपी ने युवक के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिससे युवक घायल होकर गिर गया. आरोपी युवकों ने दूसरे युवक का पैर तोड़ दिया और फरार हो गए.

सरगुजा में घर की जमीन ने उगली लाश, जानिए कैसे खुला राज

घायलों को पुलिस ने पेट्रोलिंग वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज जारी है. घायल आकाश गुप्ता के गले में चोट आई है. कृष्णा यादव का पैर टूट गया है. परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, फिलहाल आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है.




ABOUT THE AUTHOR

...view details