छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: सब्जी मंडी कहीं बन न जाए कोरोना का हॉटस्पॉट!

By

Published : Sep 21, 2020, 3:56 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 4:33 PM IST

कवर्धा के बिलसापुर मार्ग तालपुर स्थित सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी. मंडी में न ही व्यापारी कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते दिखाई दिए और न ही यहां पहुंचने वाले ग्राहक. शहर और गांव के कई लोग इस मंडी में पहुंचते हैं. तस्वीरों को देखकर ही आप संक्रमण के खतरे का अंदाजा लगा सकते हैं. प्रदेश में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, इसके बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं.

violation of social distancing in vegetable market in kawardha
सब्जी बाजार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

कवर्धा: जिले में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कवर्धा में 20 सितंबर रविवार तक 1 हजार 667 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की जा चुकी है. अबतक कुल 11 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बढ़ते आंकड़ों को देखने के बाद भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं. कवर्धा के बिलसापुर मार्ग तालपुर स्थित सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी.

सब्जी बाजार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मंडी में न ही व्यापारी कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते दिखाई दिए और न ही यहां पहुंचने वाले ग्राहक. शहर और गांव के कई लोग इस मंडी में पहुंचते हैं. तस्वीरों को देखकर ही आप संक्रमण के खतरे का अंदाजा लगा सकते हैं. प्रदेश में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, इसके बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं.

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है. एक सप्ताह के लिए लगाए गए इस लॉकडाउन को लेकर शासन-प्रशासन ने लोगों से इसे सफल बनाने की अपील की है. लेकिन लोगों की बढ़ती लापरवाही ने संक्रमण के खतरे को बढ़ा दिया है.

पढ़ें- SPECIAL: कुम्हारों पर चला कोरोना का 'चाबुक', 8 महीने से कराह रहा व्यापार

छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अबतक कुल मरीजों का आंकड़ा 85 हजार के पार जा पहुंचा है. जिनमें से करीब 47 हजार 600 लोगों को ठीक कर लिया गया है. कोरोना से मौत के आंकड़े 670 के पार पहुंच गए हैं.

Last Updated : Sep 21, 2020, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details