छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कबीरधाम के पांडातराई में सड़क हादसा, 3 युवकों की मौत

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 11, 2023, 10:07 PM IST

Updated : Dec 11, 2023, 10:23 PM IST

कबीरधाम के पांडातराई में तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की टक्कर में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वाले युवक कहां के रहने वाले थे इसका पता नहीं चल पाया है.

2 youths died in Pandatarai
सड़क हादसे में 2 की मौत

कबीरधाम: पांडातराई थाना इलाके के डोंगरिया गांव में बाइक और स्कूटी की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे के वक्त मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि शाम के वक्त दोनों गाड़ियां अलग अलग दिशा की ओर से तेज रफ्तार में आई और टकरा गई. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक शख्स ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मरने वालेे युवक कहा के रहने वाले थे अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है.

सड़क हादसे में 2 की मौत: हादसे के बाद ग्रामीणों ने तुरंत डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायल युवक को पहले तो अस्पताल पहुंचाया गया फिर मृतक युवकों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मरने वाले दोनों युवकों की अबतक पुलिस पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस आस पास के गांवों वालों से युवकों की पहचान कराने की कोशिश में जुटी है लेकिन कोई जानकारी नहीं लग पाई है.

ट्रैफिक नियमों का पालन जरूरी: पुलिस को उम्मीद है कि जिस घायल युवक को उसने अस्पताल में भर्ती कराया है उससे कुछ जानकारी मिली पाएगी. घायल युवक भी अस्पताल में बेहोश पड़ा है लिहाजा पुलिस अब उसके होश में आने का इंतजार कर रही है, युवक जब होश आएगा तो पता चल पाएगा कि मृतक कौन थे और कहां के रहने वाले थे. शहरी इलाके से लेकर ग्रामीण इलाके तक पुलिस लगातार लोगों को जागरुक कर रही है कि वो ट्रैफिक नियमों का पालन करें, हेलमेट पहनें. प्रशासन के तमाम अभियानों के बावजूद लोग न तो ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे हैं न ही हेलमेट लगाने की जहमत उठा रहे हैं.

बलरामपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत
जांजगीर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत
बरेली में टायर फटने पर कार डंपर से टकराई, दरवाजे लॉक होने से बच्चे समेत आठ लोग जिंदा जले, पांच शवों का होगा डीएनए टेस्ट
Last Updated : Dec 11, 2023, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details