छत्तीसगढ़

chhattisgarh

TS Singhdeo in Pandariya पंडरिया में टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी के पक्ष में मांगा समर्थन, जोगी और भाजपा को मिला झटका

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 2, 2023, 11:11 PM IST

TS Singhdeo in Pandariya टीएस सिंहदेव पंडरिया में कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा और जोगी कांग्रेस के समर्थकों ने कांग्रेस प्रवेश किया.

TS Singhdeo in Pandariya
पंडरिया में कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी

पंडरिया: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव और भारतीय युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीबी श्रीनिवास ने पंडरिया विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगा. वनांचल क्षेत्र के ग्राम में आदिवासी व क्षेत्र के ग्रामीणों के बीच पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सैकड़ों भाजपा, जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की. टीएस सिंहदेव ने कोदवागोडांन में कांग्रेस का गमछा पहनाकर सभी का कांग्रेस प्रवेश कराया. नीलकंठ चंद्रवंशी के पक्ष में समर्थन मांगा.

भारतीय युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीबी श्रीनिवास ने सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. वहीं भूपेश सरकार की जमकर तारीफ की. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस के भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण जनता का भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है. 5 साल पहले जिन वादों के साथ भूपेश सरकार सत्ता में आई उन सभी वादों को पूरा किया. अब फिर वापसी की चाहत हैं और लोगों का स्नेह इतना मिल रहा हैं कि हम जरूर वापसी करेंगे. सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों की कर्जा माफी, 20 क्विंटल धान खरीदी, भूमिहीन किसानों को 10 हजार की सहायता, 10 लाख तक का इलाज मुफ्त, 200 यूनिट बिजली मुफ्त की घोषणा की. इसका फायदा कांग्रेस को जरूर मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details