छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कबीरधाम में आग की लपटों में घिरा ट्रैक्टर सड़क पर दौड़ा, द बर्निंग ट्रैक्टर देखकर मची अफरा तफरी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 15, 2023, 12:44 PM IST

Tractor caught fire in Kawardha कवर्धा में रायपुर जबलपुर बायपास में एक ट्रैक्टर में आग लग गई.वक्त रहते ड्राइवर ने ट्रैक्टर को किनारे छोड़कर छलांग लगा दी.जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया.वहीं पुलिस और दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया. Kawardha latest News

Tractor caught fire in Kawardha
द बर्निंग ट्रैक्टर देखकर मच गई अफरा तफरी

कवर्धा : कबीरधाम में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब आग घिरा हुए एक ट्रैक्टर सड़क पर दौड़ता लोगों ने देखा.जब ट्रैक्टर में लगी आग की जानकारी ड्राइवर को हुई तो उसके कुछ भी समझ में नहीं आया.उसने बीच सड़क पर ही चलते हुए ट्रैक्टर से छलांग लगा दी.ये तो अच्छा रहा कि ट्रैक्टर कुछ दूर जाकर खुद ही रूक गया.जिससे कोई भी बड़ी अनहोनी नहीं हुई.क्योंकि जिस जगह पर ये ट्रैक्टर रूका वहां से थोड़ी ही दूरी पर लाइन से दुकानें थी.जिसके कारण बड़ी दुर्घटना घट सकती थी.

कहां हुई घटना ? :घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रायपुर-जबलपुर बायपास की है. जहां शुक्रवार सुबह 11 बजे एक पैरा लेकर जा रही ट्रेक्टर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रुप ले लिया. ट्राली से धुंआ उठता देखकर चालक को कुछ भी समझ में नहीं आया.इसके बाद उसने गाड़ी का स्टेयरिंग छोड़कर कूदने में ही भलाई समझी. आग को बढ़ता देखकर ट्रैक्टर छोड़कर ड्राइवर गाड़ी से कूद गया. वहीं थोड़ी दूर सड़क पर जाकर ट्रैक्टर खुद रुक गया.

फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू : ट्रैक्टर में आग लगने की जानकारी जैसे ही फायर ब्रिगेड टीम को लगी तो वो मौके पर पहुंची. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रैक्टर पर लगी आग पर काबू पाया.इस दौरान काफी समय तक आवाजाही बाधित रहा.आग बुझाने के बाद अब पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

Ind vs SA T20 : बर्थडे बॉय कुलदीप और सूर्यकुमार यादव ने भारत को दिलाई शानदार जीत, सीरीज 1-1 से बराबर
New Smarphone: Xiaomi का धमाकेदार 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details