छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: बीते 24 घंटे में 6 सड़क हादसे, 7 लोगों की हुई मौत

By

Published : Mar 13, 2021, 6:07 PM IST

कवर्धा जिले में बीते 24 घंटे में 6 सड़क हादसे हुए हैं. इन सभी दुर्घटना में कुल 7 लोगों की मौत हो गई है. कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं.

road accident
सड़क हादसा

कवर्धा :जिले में बीते चौबीस घंटे में 6 अलग-अलग सड़क हादसे हुए, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई. एक्सीडेंट मे लापरवाही का बड़ा कारण हेलमेट न लगाया जाना है. हेलमेट लगाए जाने पर शायद युवक की जान बच सकती थी.

जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में बीते चौबीस घंटे में 6 बड़े हादसे हुए, जिसमें 7 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. ताजी घटना कुकदूर थाना क्षेत्र के देवसरा गांव के पास की है. जहां बाइक में परिवार के साथ ससुराल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंद दिया. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. वहीं पत्नी और तीन साल की बच्ची बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. एक्सीडेंट का बड़ा कारण हेलमेट लगाने में लापरवाही बताया जा रहा. दुर्घटना के बाद सड़क पर ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है, पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया.

बच्ची को बेरहमी से पीटते इस मां का वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

पहलीघटना

शुक्रवार शाम लोहारा थाना अंतर्गत कवर्धा सड़क पर बाइक मे सवार तीन लोगों को हाईवा ट्रक ने पिछे से रौंद दिया, जिसमें तीनों युवकों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई.

दूसरी घटना

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत दुल्लहपुर गांव का है. जहां दशरंगपुरा से मेला देखकर लौट रहे दो दोस्तों को पीछे से हाइवा ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे एक युवक देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया.

तीसरी घटना
ताजा मामला कुकदूर थाना क्षेत्र के देवशरा गांव के पास का है. जहां बाइक पर पत्नी और तीन साल की बच्चे को लेकर ससुराल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा. दुर्घटना मे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी की कमर की हड्डी टूट गई और सिर में गंभीर चोट आई है. बच्ची भी बुरी तरह घायल है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. दुर्घटना के बाद ग्रामीणों मे आक्रोश है और सड़क पर ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया. हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाइश दे कर उचित कारवाई का आश्वासन दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details