छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कबीरधाम में टायर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2021, 9:50 PM IST

कबीरधाम में टायर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से 3 पीस टायर बरामद किया गया. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

kabirdham
टायर चोर गिरफ्तार

कबीरधाम:पंडरिया क्षेत्र में लगतार ट्रकों व अन्य वाहनों से टायर चोरी की घटनाएं हो रही थीं. मुखबिर की सूचना पर टायर चोरी करने वाला चोर कुकदुर पुलिस के हत्थे गिरफ्तार हो गया. आरोपी के कब्जे से चोरी के 3 पीस ट्रक का टायर और नकद 69,000 रुपये को पुलिस ने जब्त किया.

टायर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कुकदुर थाना के प्रभारी निरीक्षक लव कुमार कवर ने बताया कि थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बना कर चोरी के अपराधों को अंजाम देने वाले आरोपियों पर उचित कानूनी कार्रवाई किया जा रहा है. 19/09/2021 को प्रार्थी यस हरलालका पिता अंजन हरलालका (19 वर्ष ) रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि आरोपी ट्रक चालक आलोक उर्फ तुलसी नेताम ने ट्रक का 3 पीस टायर को चोरी कर भाग गया. रिपोर्ट पर थाना कुकदुर में अपराध क्रमांक 101/21 धारा 379, 43 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाशी के लिए टीम बनाकर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर रवाना किया गया. विवेचना के दौरान थाना कुकदुर क्षेत्र के पंडरिया बाजार रोड ग्राम पोल्मी में ट्रक का चालक और हेल्पर द्वारा दिनांक- 17/09/2021 को ट्रक से 3 पीस टायर चोरी किया गया. आरोपी चालक आलोक उर्फ तुलसी नेताम ग्राम बिटकुली थाना बिल्हा जिला बिलासपुर का गुंबर पेट्रोल पंप सिरगिट्टी बिलासपुर में होने की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी का तलाश कर धर दबोचा. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details