छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: नशे में धुत बोलेरो चालक ने तीन लोगों को रौंदा, एक की हालत गंभीर

By

Published : Apr 20, 2022, 9:35 AM IST

Updated : Apr 20, 2022, 12:42 PM IST

कवर्धा में नशे में धुत बोलेरो वाहन चालक ने 3 व्यक्तियों को रौंद दिया, जिसमें 1 की हालत गंभीर है. यह सड़क हादसा कवर्धा सीटी कोतवाली क्षेत्र के विंध्यवासिनी मंदिर के पास की है.

Three youths injured
घायल युवक

कवर्धा: कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है.नशे में धुत बोलेरो वाहन चालक ने 3 व्यक्तियों को रौंद दिया, जिसमें से 1 की हालत गंभीर है. घायलों को कवर्धा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है. यह सड़क हादसा कवर्धा सीटी कोतवाली क्षेत्र के विंध्यवासिनी मंदिर के पास की है.

यह भी पढ़ें:दुर्ग में सड़क दुर्घटना में दादी-पोते की मौत

सड़क हादसे कैसे हुई:जानकारी के मुताबिक, नशे में धुत बोलेरो वाहन चालक तेज रफ्तार से चला रहा था. तभी विंध्यवासिनी मंदिर के पास रात 10:30 समाने से आ रहे बाइक पर सवार दो भाई दिनेश धुर्वे और बिजेन्द्र धुर्वे निवासी रानी दहरा को ठोकर मार दिया. हादसे में दोनों भाई घायल हो गए. पकड़े जाने के डर से बोलेरो वाहन चालक भागने लगा. थोड़ी दूरी पर जाकर बस के इंतजार में खड़े व्यक्ति लोकेश सोनकर निवासी डोंगरगढ़ को भी चपेट में ले लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन ड्राइवर को पीछा किया. आरोपी ड्राइवर को पिलारी नहर के पास पकड़क कर जमकर पीटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

पिलारी नहर के पास ड्राइवर गिरफ्तार:वहीं थाना प्रभारी गितांजली सिन्हा ने बताया कि कवर्धा के विंध्यवासिनी मंदिर के पास बोलेरो वाहन ने पहले बाइक सवार दो भाई को टक्कर मारी फिर थोड़ी दूर पर सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को भी टक्कर मारकर वाह से भागने लगा, जिसे पिलारी नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को भी जब्त किया गया है. घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है.

Last Updated :Apr 20, 2022, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details