छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष ने मंत्री अकबर पर लगाए संगीन आरोप

By

Published : Dec 12, 2019, 8:44 PM IST

Updated : Dec 12, 2019, 9:18 PM IST

कवर्धा जिले के कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू ने पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर पर उनके खिलाफ षड़यंत्र का आरोप लगाया है.

Serious allegations against Congress MLAs in kabirdham
कांग्रेस विधायकों पर गंभीर आरोप

कवर्धा : जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू ने मंत्री और कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर, पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर और कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रामकृष्ण साहू ने विधायकों पर उन्हें दुर्भावनावश और षड़यंत्रपूर्वक जिलाध्यक्ष पद से हटाने का आरोप लगाया है.

रामकृष्ण साहू,पूर्व जिला अध्यक्ष,कांग्रेस

उन्होंने पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर पर पार्षद के बी-फॉर्म के लिए 10 लाख रुपए लेन-देन का भी आरोप लगाया है, जिसे लेकर उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम से शिकायत करने की बात कही है.

पढ़ें :धान खरीदी केंद्रों के निरीक्षण पर बीजेपी ने मुख्य सचिव को घेरा

जिला अध्यक्ष के पद से हटाया गया था

11 दिसंबर को ही रामकृष्ण साहू को कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के पद से हटाया गया था और ये कार्रवाई पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के आदेश पर की गई थी. रामकृष्ण साहू पर नगर पंचायत पांडातराई में पार्षद प्रत्याशी का बी-फॉर्म बदलने का आरोप था.

Intro:कवर्धा जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू का गंभीर आरोप। मंत्री व कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर, पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर, और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कन्हैया अग्रवाल पर लगाया आरोप। दुर्भावनावश षड़यंत्रपूर्वक जिलाध्यक्ष पद से हटाने का आरोप। पंडरिया विधायक पर पार्षद के बी फार्म के लिए 10 लाख रुपए की लेनदेन का भी आरोप लगाया है। जिसे लेकर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम से करेंगे शिकायत। कांग्रेस पार्टी कार्यालय में पीसी लेकर लगाया आरोप। 11 दिसंबर को जिला अध्यक्ष पद से हटाया गया था रामकृष्ण साहू को।


Body: जिलाध्यक्ष रामकृष्ण साहू को 11 दिसंबर को अध्यक्ष पद से हटा दिया गया । पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा आदेश किया गया था जारी। दरअसल रामकृष्ण साहू पर नगरपंचायत पांडातराई मे पार्षद प्रत्याशी का बी फार्म बदलने का था आरोप।


Conclusion:बाईट- रामकृष्ण साहू पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष कवर्धा।
Last Updated : Dec 12, 2019, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details