छत्तीसगढ़

chhattisgarh

हरेली तिहार के दिन कवर्धा में सड़क हादसा, गांव में पसरा सन्नाटा

By

Published : Jul 28, 2022, 12:38 PM IST

कवर्धा में सड़क हादसे नहीं थम रहे हैं. आज फिर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से सड़क पार कर रही एक महिला की मौत (woman dies in accident on day of Hareli Tihar) हो गई.

woman dies in accident
कवर्धा मेंएक्सिडेंट में महिला की मौत

कवर्धा: हरेली त्यौहार की खुशियों के बीच एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब महिला की दुर्घटना में दर्दनाक मौत की सूचना परिवार को मिली. आज बिरकोना गांव में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही 45 वर्षीय महिला को रौंद दिया. जिससे महिला की मौके पर मौत (woman dies in accident on day of Hareli festival) हो गई. मृतिका का नाम सुनी बाई है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के पंडरिया थाना क्षेत्र के बिरकोना गांव की है.

बच्चे और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल:आज गुरुवार हरेली तिहार के दिन सुबह पांच बजे घर के सामने कचरा फेंकने जा रही 45 साल की सुनी बाई हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन परिजनों और ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पंडरिया पुलिस मौके पर पहुंची.

गिरफ्त में आरोपी: पुलिस का कहना है कि "पंडरिया थाना क्षेत्र के बिरकोना गांव में रायपुर से मध्यप्रदेश की ओर छड़ लेकर जा रहे एक ट्रक CG04 LG 7473 ने महिला को कुचला है. घटना में महिला की मौत (woman dies in accident in kawardha) हो गई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी वाहन चालक विवेक विश्वकर्मा मध्यप्रदेश के सीधी जिले का निवासी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है."

यह भी पढ़ें:कवर्धा लौटा हाथियों का दल

हरेली तिहार के दिन गांव में पसरा सन्नाटा: जिले के पंडरिया थाना क्षेत्र के बिरकोना गांव में लोग छत्तीसगढ़ का पहले तिहार हरेली मनाने की तैयारी कर रहे थे. ऐसे में महिला की मौत से पूरा गांव मातम में डूब गया है. गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details