छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: पुलिस ने बंद कराई दुकानें, समूह में नहीं रहने की हिदायत

By

Published : Mar 23, 2020, 5:39 PM IST

पंडरिया के कुंडा ग्राम पंचायत में लोगों ने सुबह से ही दुकानें खोल रखी थी, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोगों से दुकानों को बंद कराया और कोरोना वायरस से बचने के तरीके बताये.

police-closed-shops-by-order-of-the-government-in-kawardha
पुलिस ने बंद कराई दुकानें

कवर्धा: कोरोना वायरस का कोहराम मचा हुआ है, इसे देखते हुए सरकार लगातार लोगों से एहतियात बरतने की अपील कर रही है. साथ ही लोगों को घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी जा रही है. बावजूद इसके पंडरिया के कुंडा ग्राम पंचायत में लोगों ने सुबह से ही दुकानें खोल रखी थी, इसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोगों से दुकानों को बंद कराया.

इस दौरान पुलिस प्रशासन ने लोगों को बताया कि 'इलाके में सरकार के आदेश से कोरोना वायरस को लेकर धारा 144 लागू है. इसलिए कुछ चिन्हांकित दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद करने के निर्देश हैं, इसमें से फल दुकान, मेडिकल, किराना, डेयरी को छोड़कर सभी दुकानें बंद रखने के आदेश हैं.

लोगों को समूह में नहीं रहने की हिदायत

पुलिस ने सभी व्यापारियों से दुकानों को बंद कराया. साथ ही लोगों को घर में रहने और समूह में न रहने की हिदायत दी है. पुलिस ने सभी को सरकार के आदेशानुसार 31 मार्च तक दुकानों को बंद रखने की अपील की. साथ ही लोगों को कोरोना वायरस की जानकारी देते हुए उससे बचाव के तरीके भी बताये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details