छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha Road Accident: ससुराल जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, एक साल का मासूम और पति घायल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 4, 2023, 12:11 PM IST

Kawardha Road Accident सड़क हादसे ने एक परिवार की खुशियां छीन ली. पत्नी की मौत हो गई. पति की हालत गंभीर है. एक साल के बच्चे को भी चोटें आई हैं.

kawardha road accident
कवर्धा रोड एक्सीडेंट

कवर्धा:रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद पति के साथ अपने मायके से ससुराल जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में उसका पति घायल हुआ है. एक साल के मासूम बच्चे को भी चोट आई हैं.

कैसे हुआ हादसा: घटना कबीरधाम जिले के थाना सिटी कोतवाली अंतर्गत कवर्धा राजनांदगांव नेशनल हाइवे 130 की है. गुरुकुल पब्लिक स्कूल के पास बीता रात ये एक्सीडेंट हुआ. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को ठोकर मार दी. घटना में 30 साल की पिंकी साहू की मौके पर ही मौत हो गई. पति रमेश साहू बुरी तरह जख्मी हो गया है. बच्चे को मामूली चोटें आई है.घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bilaspur Road Accident: बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में भाई बहन की मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम, प्रशासन ने की मुआवजे की घोषणा
Pendra Road Accident: गौरेला पेंड्रा मरवाही में सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर
Mother Son Died In Road Accident In Dhamtari:धमतरी में ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर में मां बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर

रक्षाबंधन का त्योहार मनाने आई थी मायके: दंपति लोहारा ब्लॉक के सुखतरा गांव के रहने वाले हैं. मृतक पिंकी साहू रक्षा बंधन मनाने अपने एक वर्षीय बेटे को लेकर ग्राम बिरकोना गई हुई थी. पति रमेश साहू रविवार को बाइक से अपने ससुराल पहुंचा. रात को खाना खाने के बाद लगभग 9 बजे वे अपने गांव सुखतरा के लिए बाइक से निकले. इसी दौरान हादसा हो गया. घायल पति ने ही 108 संजीवनी एक्सप्रेस एंबुलेंस को फोन किया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

सिटी कोतवाली प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया की आरोपी गाड़ी चालक की तलाश की जा रही है. पास के स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details