छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha road accident: कवर्धा में पिकअप खाई में गिरी, 24 घायल, 5 गंभीर

By

Published : Mar 23, 2023, 11:54 AM IST

कवर्धा में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. दुर्घटना में 24 लोग घायल हैं, जिनमें से 8 कि हालत गंभीर हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Kawardha road accident
कवर्धा सड़क हादसा

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बुधवार रात सड़क दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए. घटना कवर्धा के लोहारा थाना क्षेत्र के धानीखूटा घाट के पास हुई. सरईपतेरा गांव से सगाई कार्यक्रम से ग्रामीण पिकअप में सवार होकर वापस आ रहे थे. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. एक्सीडेंट में महिलाएं, बच्चे, युवा समेत 24 लोग घायल हो गए. 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सगाई से वापस लौटने के दौरान हादसा:घटना की सूचना मिलते ही लोहारा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और रात में ही सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला. सभी को डायल 112 और 108 एंबुलेंस की मदद से लोहारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. 8 गंभीर घायलों को कवर्धा जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बेमेतरा के सिंघनपुरी निवासी गोड़ परिवार अपने बेटे की सगाई करने बेमेतरा और कबीरधाम जिले के रिश्तेदारों को लेकर सराईपतेरा गांव सगाई करने पहुंचे थे. वहां से वापसी के दौरान हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें: Kawardha Road Accident: यात्री बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 10 से ज्यादा यात्री घायल

लोहारा थाना के प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि "पुलिस को रात में सूचना मिली कि घानीखूटा घाट में एक गाड़ी खाई में गिर गई है. तुरंत 112 और 108 एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे. सभी घायलों को बाहर निकाला गया. घायल अलग अलग गांव के रहने वाले हैं. जिन्हें लोहारा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details