छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, दो भाइयों की मौके पर मौत

By

Published : Nov 15, 2019, 10:35 AM IST

तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर होने से 2 भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

कवर्धा सड़क हादसा

कवर्धा : तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों भाई डेहरी गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है.

पिपरिया थाना क्षेत्र के पालिगुढ़ गांव के पास देर रात दो भाई राजु साहू और कुलेश साहू बाइक से कवर्धा से डेहरी की तरफ जा रहे थे. इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया.

पढ़ें : जशपुरः वाटरफॉल के पास मिला स्कूली छात्रा का शव, नले पर धारदार हथियार के निशान

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Intro:तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाईक सवार को रौंदा। बाईक मे सवार दो भाईयों की दर्दनाक मौत। देर रात कवर्धा से घर लौट रहे थे दोनों भाई। मृतक युवक का नाम राजु साहू उम्र 22 साल, और दुसरा कुलेश साहू उम्र 20 साल , डेहरी गाँव के रहने वाले थे युवा। पिपरिया थाना क्षेत्र के पालिगुढ की घटना।Body:दरअसल पुरा मामला पिपरिया थाना क्षेत्र के पालिगुढ गाँव के पास का है। देर रात डेहरी गाँव के रहने वाले दो भाई कवर्धा से अपने गाँव लौट रहे थे, इसी दौरान पालिगुढ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाईक सवार दोनों भाई को रौंद दिया घटना इतनी जबरदस्त थी की दोनों युवक की घटना स्थल मे ही मौत हो गई । और वाहन चालक ट्रेक्टर की ट्राली वही छोड इंजन लेकर फरार हो गया। मृतक का युवाओं की पहचान राजु साहू उम्र 22 साल ,कुलेश साहू उम्र 20 साल। दोनों भाई किसी काम से कवर्धा आऐ हुऐ थे। और देर रात घर लौट रहे थे इसी दौरान हुई घटना। आसपास लोगों ने पुलिस को सूचना दिया पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची और दोनों युवाओं के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और छानबीन मे जुट गई, आरोपी वाहन चालक की तलाश कि जा रही है।Conclusion:पुलिस ने बताया की शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया गया है और मृतक के परिजनों को भी सुचित कर बुला लिया गया है। और वाहन चालक एक्सिडेंट करने के बाद ट्रेक्टर की खाली ट्राली घटना स्थल मे छोडकर वहा से फरार हो गया है। ट्राली के नबर के आधार पर वाहन चालक की छानबीन की जा रही रही है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाऐगा।

ABOUT THE AUTHOR

...view details