छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में मकान के अंदर मिला युवक का शव

By

Published : Dec 8, 2022, 4:13 PM IST

Updated : Dec 8, 2022, 7:31 PM IST

कवर्धा के निर्माणाधीन मकान के पास युवक का शव बरामद हुआ है. युवक का शव उसके ही घर में था.इलाके में बदबू फैलने के बाद लोगों को इस बात की जानकारी हुई. पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाकर शव का पंचनामा कराया है.इसके बाद मौत के कारण का पता लगाने में जुट चुकी है.

Kawardha crime news
कवर्धा में मकान के अंदर मिला युवक का शव

कवर्धा : सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र ( City Kotwali Police Station) को खुटू मार्ग कॉलोनी में एक युवक की सड़ी हुई लाश मिली है. इलाके में दुर्गंध फैलने पर घर में शव पड़े होने की जानकारी लगी.जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन शुरु की. फिलहाल पुलिस शव को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजेगी. Dead body of young man found in Kawardha

शव का कैसे पता चला :पुलिस के अनुसार गुरुवार घटना वाले मकान के पास निर्माणधीन इमारत में कम कर रहे मजदूरों ने बदबू महसूस की. काफी समय तक बदबू आने पर आसपास देखा तो मकान से बदबू आ रही थी. मकान दूसरे का होने के कारण कोई अंदर नही गया. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने मकान में किया प्रवेश :पुलिस जब सूचना पाकर मौके पर पहुंची तो टीम मकान के अंदर घुसी. मकान के अंदर एक युवक का शव पड़ा था. जो काफी बुरी स्थिति में था. घटना की खबर के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मकान मालिक के परिजनों को बुलाया.परिजनों ने शव की शिनाख्ती मकान मालिक के बेटे के रुप में की.

ये भी पढ़ें- महिला की हत्या मामले में पुलिस टीम पहुंची महाराष्ट्र

कौन था मृतक :पुलिस की माने तो मृतक का नाम भोजराज चंद्रवंशी था.जो अकेले ही इस मकान में रहता था. पुलिस के मुताबिक युवक की मौत का कारण पता लगाने के लिए बॉडी फॉरेंसिक डिपार्टमेंट भेजी जाएगी.क्योंकि शव कम से कम 10 से ज्यादा पुराना है.Kawardha crime news

Last Updated :Dec 8, 2022, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details