छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: कन्हैया अग्रवाल 6 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित

By

Published : Dec 1, 2019, 8:14 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 11:43 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कन्हैया अग्रवाल को नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी चुरावन मंगेशकर के साथ अभद्रता करने के आरोप में 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है.

कन्हैया अग्रवाल 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित
कन्हैया अग्रवाल 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित

कवर्धा: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव वरिष्ठ नेता कन्हैया अग्रवाल को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. उन पर अनुशासनहीनता का आरोप है. इस कार्रवाई से कांग्रेस में खलबली मची हुई है.

कन्हैया अग्रवाल 6 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित

बताया जा रहा है कि अग्रवाल ने 27 नवंबर को नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी चुरावन मंगेशकर, जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू के साथ अभद्र व्यवहार कर अपशब्दों का प्रयोग किया था, जिसकी जानकारी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है.

पहले भी कहे थे अपशब्द
बता दें कि इससे पहले भी अग्रवाल ने अपशब्दों का प्रयोग किया था, जिसके लिए उनको चेतावनी दी गई थी, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया और इसका परिणाम निष्कासन के रूप में सामने आया.

Intro:कवर्धा -में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव , जिला अध्यक्ष भी रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कन्हैया अग्रवाल के अनुशंसाहीनत के आरोप में 06 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। वहीं इस निष्कासित कार्यवाही के बाद जहां कांग्रेस में खलबली मची हुई है। तो वहीं कांग्रेस दल अनुशासन के प्रति कांग्रेस दल गभीर दिखाई दे रही है।


Body:कवर्धा जिले के कद्दावर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कन्हैया अग्रवाल को 06 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। कांग्रेस के वर्तमान जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 27 नवंबर को नगरी निकाय चुनाव प्रभारी चुरावन मंगेशकर के साथ जिला अध्यक्ष रामकृष्ण साहू से अभद्र व्यवहार करते हुए शब्दों का प्रयोग किया था। जो कि पार्टी के गरिमा छवि धूमिल हो रही है। इससे पहले भी वरिष्ठ कांग्रेसी कन्हैया अग्रवाल को चेतावनी भी दिया जा चुका था । इसे कारण जिला कांग्रेस कमेटी के पीसीसी चीफ के अनुसार मे कांग्रेसी नेता कन्हैया अग्रवाल को 06 वर्ष के लिए निष्कासित किया गया।


Conclusion:बाईट रामकृष्ण साहू, जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी।
Last Updated :Dec 1, 2019, 11:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details