छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, भीड़ ने पुलिस को भी बनाया बंधक

By

Published : Oct 7, 2019, 4:02 PM IST

Updated : Oct 7, 2019, 7:34 PM IST

कवर्धा जिले के पाढ़ी गांव में बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों द्वारा एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया है. इसके बाद जिला मुख्यालय से पुलिस की अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया था, जिसने सभी को ग्रामीणों से छुड़ाकर थाने ले आई है.

बच्चा चोरी के शक भीड़ ने की युवक की पिटाई

कवर्धा: पाढ़ी गांव में बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक युवक की पिटाई कर दी. इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था. बताया जा रहा है कि पंडरिया टीआई के साथ भी ग्रामीणों ने मारपीट भी किया है. पुलिस और युवक को छुड़ाने के लिए जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया था.

बच्चा चोरी के शक भीड़ ने की युवक की पिटाई

दरअसल, मामला पंडरिया थाना क्षेत्र के पाढ़ी गांव का बताया जा रहा है. जहां आज सुबह गांव में एक अज्ञात व्यक्ति की बच्चा चोरी के शक में जमकर पिटाई कर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश करने लगी. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टीम की गाड़ी को घेर लिया और पुलिस को भी बंधक बना लिया था.

पुलिस ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दे रही थी, बावजूद इसके ग्रामीणों ने पुलिस और युवक को बंधक बना लिया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने जिला मुख्यालय से मदद मांगी. इसके बाद जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया. जिसके बाद पुलिस बल ने सभी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Intro:कवर्धा ब्रेकिंग-
बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई । मौके पर पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने घेरा । पंडरिया टीआई के साथ ग्रामीणों ने किया मारपीट । जिला मुख्यालय से भेजा गया पुलिस की अतिरिक्त बल । पंडरिया थाना क्षेत्र के पाढ़ी गांव का मामला ।Body:दरअसल पुरा मामला पंडरिया थाना क्षेत्र के पाढी गाँव का है आज सुब्ह गाँव को कोई अज्ञात व्यक्ति को देख कर बच्चा चोर के सक मे यूवक की जमकर पीटाई कर दिया। पुलिस सूचना मिलते ही ग्रामीणों को सांत करया और यूवक को निकलने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम के वाहन को घेर लिया और तत्काल कारवाई करने की बात करने लागे पुलिस द्वारा छानबीन करने की बात की गई तो पुलिस के साथ भी झुमाझपटी कर पुलिस को भी बंधक बना लिया , जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल मौके के लिए रवाना किया गया है। Conclusion:बच्चा चोर
Last Updated : Oct 7, 2019, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details