छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में तालाब में डूबे दो भाई, शव बरामद

By

Published : Jul 22, 2022, 12:51 PM IST

Updated : Jul 22, 2022, 1:56 PM IST

कवर्धा में गुरुवार को तालाब में नहाने गए दो भाई डूब गए थे. जिनका 20 घंटे के बाद दोनों का शव बरामद किया गया(Brothers drown in pond in kawardha) है.

Two brothers in pond in Kawardha drowned
कवर्धा में तालाब में नहाने गए दो भाई डूबे

कवर्धा:कवर्धा में लगातार हो रही बारिश से नदी, नाला और तालाब लबालब हैं. इस बीच कवर्धा के कुकदूर थाना क्षेत्र के वनांचल गांव डेंगूरजाम में गुरुवार दोपहर घर से तलाब में नहाने गए दो सगे भाई डूब गए थे. दोनों की तलाश पिछले 20 घंटे से जारी थी. 20 घंटे के बाद दोनों का शव बरामद कर लिया गया (Bodies of two brothers drowned in pond in Kawardha recovered) है.

अब तक नहीं मिला कोई सुराग: बता दें कि गुरुवार को तालाब में नहाने गए दोनों भाई का नाम रामा बैगा और फूल सिंह बैगा देर शाम तक घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद दोनों की तलश शुरू की गई. सूचना के बाद कुकदूर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. गोताखोरों की मदद से तालाब में बच्चों की तलाशी शुरू की गई. आज दोनों का शव बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें:कवर्धा: पंडरिया में अचानक हुई बारिश, किसानों की बढ़ी चिंता

यूं हुआ हादसा: गुरुवार को रामा बैगा और फूल सिंह बैगा दोनों भाई अपनी मां को तालाब नहाने जाने की बात कह कर घर से निकले. देर शाम तक दोनों घर वापस लौट कर नहीं आए. जिसके बाद परिजन दोनों की तलाश में निकल पड़े. परिजन खोजने निकले तो तालाब के किनारे दोनों भाई का कपड़ा रखा हुआ था लेकिन दोनों भाई गायब थे. जिसके बाद अंदाजा लगाया गया कि दोनों भाई नहाने के दौरान गहरे पानी में गए और डूब गए.

Last Updated :Jul 22, 2022, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details