छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, ऐसे देते थे बाइक चोरी की वारदात को अंजाम

By

Published : Jun 3, 2022, 7:45 PM IST

कवर्धा की चिल्फीघाटी थाना पुलिस (Kawardha crime news) ने शुक्रवार को बाइक चोर गिरोह के तीन (Bike thief gang busted in Kawardha) सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की सात बाइक को बरामद की है. आरोपी फर्जी कागजात बनाकर ( Bike thief gang member arrested in Kawardha) बाइक बेचने का काम किया करते थे.

Kawardha crime news
कवर्धा में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

कवर्धा:कवर्धा में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया (Kawardha crime news) है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों (Bike thief gang busted in Kawardha) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से सात बाइक जब्त किए गए हैं. यह गिरोह छत्तीसगढ़ के कई जिलों में सक्रिय था.कवर्धा की चिल्फीघाटी थाना पुलिस ने शुक्रवार को बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की सात बाइक को बरामद की है. आरोपी फर्जी कागजात बनाकर बाइक बेचने का काम किया ( Bike thief gang member arrested in Kawardha) करते थे. पुलिस ने सभी सातों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है.

मुखबिर की मदद से कवर्धा पुलिस ने की कार्रवाई:पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन आरोपी चोरी की बाइक को खपाने की तैयारी कर रहे हैं. यह लोग चिल्फीघाटी इलाके में घूम रहे हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चिल्फी घाटी में दबिश दी. इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपी विक्रम दास, संदीप धारवैया और नरोत्तम विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया. नरोत्तम विश्वकर्मा बिलासपुर के रतनपुर का रहने वाला है.

कवर्धा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ा
स्टांप पेपर पर गारंटी देकर चोरी की बाइक बेचते थे आरोपी: आरोपी छत्तीसगढ़ के अगल-अलग शहरों से बाइक की चोरी करने के बाद नये जगहों मे नई-नई बाइक को 15 से 20 हजार रुपये मे बेचा करते थे और कागजात नहीं होने की बात कहकर आरोपी स्टांप पेपर गारंटी देकर बाइक को बेचते थे. कवर्धा एसपी लालउमेंद सिंह ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली थी की चिल्फी के दो युवक अक्सर गांव से गायब रहते हैं. जब भी आते हैं अलग बाइक पर नजर आते हैं. जिसपर चिल्फी पुलिस ने युवाकों की रेकी कराई. युवक जब बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे. तभी इन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details