छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: झंडा घाट में मिली अज्ञात युवती की लाश

By

Published : Mar 3, 2021, 2:05 PM IST

जशपुर के झंडा घाट सड़क किनारे पर स्थित नाली में एक अज्ञात युवती की लाश मिली है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Unknown girl's corpse
अज्ञात युवती की लाश

जशपुर: जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में अज्ञात युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अज्ञात लाश की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. वहां पहुंचकर पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में युवती का पता लगाने की कोशिश की. फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रायपुर: युवक का शव मिलने से सनसनी

झंडा घाट की घटना

घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम लुड़ेग के झंडा घाट की है. पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि बीती देर रात घटना की सूचना मिली थी. एक अज्ञात लड़की की लाश लुडेग के झंडा घाट में सड़क किनारे नाली में पड़ी हुई थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में ले लिया.

गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में हत्या गला घोंटकर किए जाने की आशंका है. गले में एक दुपट्टा भी बंधा हुआ मिला है. युवती की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्र में भी इसकी सूचना दे दी है. साथ ही फोटो भी भेजी गई है, जिसके आधार पर लड़की के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने ये भी बताया कि युवती की हत्या या दुष्कर्म जैसी कोई वारदात हुई है या नहीं, इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details