छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिग से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 30, 2021, 10:41 PM IST

जशपुर में नाबालिग लड़की से 4 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी की तलाश की जा रही है.

three-accused-arrested-for-gang-rape-with-minor-girl-in-jashpur
नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में 3 आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: बगीचा थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. नाबालिग अपनी बहन के घर सगाई समारोह में शामिल होने आई थी. जिसके साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना में पीड़िता का प्रेमी भी शामिल है. प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में 3 आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप की घटना के बाद पीड़िता की हालत खराब हो गई थी. आरोपी उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए थे. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पढ़ें:जशपुरः दो नाबालिग लड़कियों से रेप की कोशिश

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि सरगुजा जिले की नाबालिग लड़की सगाई समारोह में शामिल होने आई थी. रात को जब वह खाना खाने जा रही थी, तभी उसका प्रेमी अपने तीन दोस्तों के साथ पहुंचा. सभी ने मिलकर नाबालिग को बोलेरो वाहन में बैठाकर गांव से बाहर ले गए. प्रेमी और उसके दोस्तों ने नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

पढ़ें:बिलासपुर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बेहोशी की हालत में फेंका

घटना के बाद नाबालिग बेहोश हो गई थी. आरोपियों ने उसे घर के पास बेहोशी की हालत में फेंक दिया. जिसके बाद मौके से फरार हो गए, सुबह परिजनों को मामले की जानकारी मिली. उन्होंने शिकायत सरगुजा के बतौली थाने में की थी.

तीन आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद बगीचा और बतौली की पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए संयुक्त अभियान चलाया. आरोपियों के मोबाइल नंबर से उनकी ट्रेसिंग की गई. पुलिस ने तीन आरोपियों अजित किस्पोट्टा, रविकांत एक्का और संदीप एक्का को गिरफ्तार कर लिया. एक आरोपी आनंद अब भी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details