छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शराब देने से मना करने पर सेल्समैन की पिटाई

By

Published : Feb 10, 2021, 3:23 PM IST

शराब देने से मना करने पर जशपुर जिले के कुनकुरी में नाबालिग अपना होश खो बैठे और सेल्समैन की पिटाई शुरू कर दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Salesman beaten for refusing to give alcohol In jashpur
शराब देने से मना करने पर सेल्समैन की पिटाई

जशपुर:जिले के कुनकुरी सरकारी शराब दुकान में सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. इसके पीछे ये कारण निकलकर सामने आ रहा है कि सेल्समैन ने नाबालिगों को शराब देने से मना कर दिया था. इससे आरोपी युवक गुस्से में आ गए और दुकान पर हमला कर दिया. आरोपियों ने सेल्सेमैन को बाहर निकालकर उसके साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान बचाव में आए गार्ड के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की.पुलिस ने चार नामजद सहित 15 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस थाना कुनकुरी

कुनकुरी शराब दुकान का मामला

घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र के गिनाबहार की है. कुनकुरी थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि कुनकुरी के गिनाबहार में संचालित सरकारी शराब दुकान के सेल्समैन राहुल प्रसाद साहू ने कुनकुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि 5 फरवरी को दो नाबालिग लड़के शराब दुकान में शराब लेने आए थे.लड़के नाबालिग दिखने की वजह से सेल्समैन ने उन्हें शराब देने से मना कर दिया. इस पर किशोरों ने सेल्समैन से विवाद किया और मारपीट शुरू कर दी.

कांग्रेस की गुंडागर्दी: नरेंद्र मोदी जिंदाबाद बोलने पर वकील की लात-घूंसों से पिटाई

15 साथियों के साथ किया हमला

शाम को दोनों नाबालिग अपने 15 साथियों के साथ शराब दुकान पहुंचे. सेल्समैन राहुल साहू को बाहर बुला कर उस पर हमला कर दिया. राहुल को बचाने के लिए आए शराब दुकान के गार्ड पर भी उन्होंने हमला कर दिया. करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

4 नामजद आरोपियों सहित 15 पर मामला दर्ज

मारपीट के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपियों सहित 15 अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 456 और 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details