छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, शरीर के हुए टुकड़े

By

Published : Jun 30, 2022, 9:04 PM IST

Jashpur Road Accident: जशपुर जिले के तुमला थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही ट्रक से जा भिड़ी. घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. दोनों के ही ऊपर से ट्रक गुजर गया और शव के टुकड़े हो गए.

Jashpur Road Accident
जशपुर में सड़क हादसा

जशपुर: तुमला थाना क्षेत्र के गंझियाडीह और खुटसेरा के बीच दर्दनाक हादसा हुआ. कोतबा से लवाकेरा की ओर जा रहे ट्रक ने विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही बाइक को जबरदस्त ठोकर मार दी. घटनास्थल पर ही दोनों बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों के ऊपर से ट्रक गुजर गया और शरीर के टुकड़े हो गए. इस सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गया. अब पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी है. (Road accident in ​​Jashpur)

कोरबा में कुत्तों का आतंक: मासूम को आंगन से उठा ले गए कुत्ते, चीखपुकार सुनकर मां ने बचाई जान

जशपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पाण्डेय ने बताया ''तुमला थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में अक्षय कुमार पिता गुनपत साय, उम्र 26 वर्ष निवासी खुटसेरा और हरिशंकर साय, पिता दीपेश साय, उम्र 15 वर्ष करसाबहार के रहने वाले हैं. फरार ट्रक चालक की पुलिस तलाश कर रही है. घटनास्थल से शव को उठा लिया गया है. पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details