छत्तीसगढ़

chhattisgarh

road accident in jashpur: जशपुर में सड़क हादसा, पिकअप की टक्कर से युवक की मौत

By

Published : Mar 13, 2023, 8:57 PM IST

जशपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी है. हादसा महुआडीह इलाके में हुआ. जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई. jashpur latest news

road accident in jashpur
जशपुर में सड़क हादसा

जशपुर: जशपुर में पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल में हुई जबरदस्त भिड़ंत में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना के बाद पिकअप वाहन चालक मौके पर पिकअप को छोड़ कर फरार हो गया. यह हादसा जशपुर के महुआडीह में हुआ. हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आगे का काम शुरू किया.

पुलिस ने क्या कहा: इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम महुआडीह के करीब एक पिकअप ने मोटरसाइकिल सवारों को सामने से टक्कर मार दी. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. वहीं एक मोटरसाइकिल सवार बुरी तरह घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए बगीचा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:Bilaspur Central Jail: बिलासपुर सेंट्रल जेल के कैदियों में फैली स्किन की बीमारी, क्षमता से अधिक कैदी रखे जाने से हुआ ऐसा

बगीचा पुलिस ने बताया कि मृतक नंद कुमार नागवंशी टाटीकोना का रहने वाला है. वह अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से महुआडीह की ओर आ रहा था. इस दौरान रास्ते में आती हुई पिकअप के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सवारों को सामने से दे मारा. जिससे बाइक सवार की मौत हो गयी और एक आदमी घायल हो गया. पिकअप को मौके से पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

छत्तीसगढ़ में ट्रैफिक नियमों को दरकिनार कर लोग गाड़ी और बाइक चलाते हैं. जिसकी वजह से हादसा होता है. एक बार फिर तेज रफ्तार हादसे की वजह बना. पुलिस पिकअप के ड्राइवर की तलाश कर रही है. जिसने बाइक सवार को टक्कर मारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details