छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पत्थलगांव में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2022, 5:37 PM IST

पत्थलगांव थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (Minor raped in Pathalgaon ) है. आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Minor raped in Pathalgaon
पत्थलगांव में नाबालिग से दुष्कर्म

जशपुर: जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग लड़की से जबरदस्ती दुष्कर्म करने का मामला सामने आया (Minor raped in Pathalgaon ) है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद इस बात को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी पीड़िता को दी थी. पुलिस ने आरोपी को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

कब हुई वारदात:पुलिस के मुताबिक पत्थलगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 साल की पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात करीब 8:30 बजे वह घर के बाहर घूम रही थी. उसी दौरान ज्ञानेश्वर सिद्धार ने अकेला देखकर खींचते हुए कुछ दूर ले गया. उसने जबरदस्ती दुष्कर्म किया. यही नहीं दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

यह भी पढ़ें;जशपुर में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्त में आरोपी: पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने घर में दबिश देकर आरोपी ज्ञानेश्वर सिद्धार को गिरफ्तार किया. पुलिसिया पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details